लाखों में बिकी एक्टर की चबाई हुई च्युइंग गम, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके भी होश

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड  तक सेलेब्स के लिए फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर की चबाकर थूकी हुईं च्युइंग गम को ऑनलाइन बेचा जा रहा है.

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 1, 2023, 05:37 PM IST
  • च्यूइंग गम की हुई नीलामी
  • 45 लाख रुपये लगाई गई कीमत
लाखों में बिकी एक्टर की चबाई हुई च्युइंग गम, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके भी होश

नई दिल्ली: सिनेमा के दीवाने न केवल फिल्म बल्कि सेलेब्स पर भी जमकर प्यार लुटाते हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड  तक सेलेब्स के लिए फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. वहीं अब आयरन मैन फेम रॉबर्ड डाउनी जूनियर को लेकर खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद आपको हैरानी होगी. दरअसल एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर की चबाकर थूकी हुईं च्युइंग गम को ऑनलाइन बेचा जा रहा है. इसकी कीमत सुन आपके होश उड़ जाएंगे. 

45 लाख में बिक रही है च्यूइंग गम 


आयरन मैन की पॉपुलैरिटी दुनियाभर के देशों में हैं. ऐसे में उनके द्वारा चबाकर थूकी हुई च्युइंग गम की नीलामी हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रॉबर्ट डाउनी जूनियर की चबाकर थूकी हुई च्युइंग गम 45 लाख रुपये में बिक रही है. सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है. 

कैसे शुरू हुई च्यूइंग गम की नीलामी 
13 फरवरी 2023 को लॉस एंजेलिस में डॉल्बी थिएटर के पास हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम सेरेमनी के दौरान एक्टर रॉबर्ट शामिल हुए थे. उस दौरान वह च्यूइंग गम खा रहे थे और उन्होंने मजाक में दोस्त के नाम वाली जगह पर च्युइंग गम को चिपका दिया था. एक व्यक्ति ने इसे वहां से उठा लिया था. अब इसकी नीलामी की जा रही है. 

32 लाख में रुपये में बिकने के लिए था तैयार 
दुनियाभर में आयरन मैन के रूप अपनी पहचान बनाने वाले रॉबर्ट की च्युइंग गम एक फैन 32 लाख रुपये देने को तैयार हो रहे हैं. शुरुआत में च्युइंग की कीमत 32 लाख रुपये थे.लेकिन वेबसाइट पर इसकी कीमत 45 लाख रुपये बताई जा रही है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़