Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: आयरा खान की शादी की रस्में शुरू, मराठी लुक में नजर आईं आमिर की दोनों एक्स वाइफ

Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन बंधने वाली हैं. नुपुर और आयरा खान की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 06:28 PM IST
  • आयरा खान की शादी की रस्में शुरू
  • आयरा-नुपुर 3 जनवरी को लेंगे सात फेर
Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: आयरा खान की शादी की रस्में शुरू, मराठी लुक में नजर आईं आमिर की दोनों एक्स वाइफ

नई दिल्ली Ira Khan And Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दोनों 3 जनवरी को शादी करेंगे. आयरा और नुपुर की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. आयरा की हल्दी और मेहंदी की रस्म है. आमिर खान की दोनों पत्नियां हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में नजर आईं. रीना दत्ता और और किरण राव ट्रेडिशनल मराठी आउटफिट में दिखीं. 

नुपुर शिखरे का लुक 

आयरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे लाल रंग के कुर्थे और सफेद पजामें नजर आए. आयरा ने हल्दी लुक सोशल मीडिया पर सामने नहीं आया है. वहीं आमिर खान कैजुअल लुक में नजर आए. रीना दत्ता हरी और लाल रंग की मराठी साड़ी में नजर आई हैं. किरण राव पर्पल और नीले रंग की मराठी साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी. 

शादी की डिटेल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आयरा खान और नुपुर 3 जनवरी को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी के लिए आमिर खान का घर सज चुका है. खबरों के अनुसार शादी के बाद मुंबई में दोनों का वेडिंग रिसेप्शन होगा. लेकिन इन खबरों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

साल 2022 में की सगाई 
आमिर खान की बेटी आयरा खान काफी लंबे समय से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. दोनों ने साल 2022 में एक दूसरे से सगाई की थी. नुपुर पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं. नुपुर ने कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स हैं जिनकों ट्रेन किया है. आमिर खान ने खुद नुपुर से ट्रेनिंग ली है. नुपुर ने 10 सालों तक सुष्मिता सेन को भी ट्रेन किया है. 

इसे भी पढ़ें:  नए साल के मौके पर सोनम कपूर ने किया पति आनंद की बीमारी का खुलासा, बताया क्यों नर्क रहे 3 महीने 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़