आमिर खान की बेटी आयरा खान की हुई सगाई, जिम ट्रेनर पर हार बैठी थीं दिल

Ira Khan Engagement: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई कर अपने रिश्ते को एक नया मोड़ दिया. ऐसे में उनके साथ उनकी पूरी फैमिली सेलिब्रेट करते हुए नजर आई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 12:52 PM IST
  • आयरा खान ने की बॉयफ्रेंड से सगाई
  • पिता आमिर खान ने दी बधाई
आमिर खान की बेटी आयरा खान की हुई सगाई, जिम ट्रेनर पर हार बैठी थीं दिल

Ira Khan Love Story: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. ऐसे में उन्होंने सगाई की मुहर लगा नए पड़ाव की शुरुआत की. बता दें कि कुछ महीनों पहले ही नूपुर शिखरे ने आयरा को प्रपोज किया था जिसका वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. 

आमिर खान ने दी दुआ

ऐसे में आयरा खान की सगाई पर उनके पिता आमिर खान समेत पूरी फैमिली शामिल हुई. आयरा ने अपनी सगाई पर लाल रंग का गाउन पहना. वहीं उनके मंगेतर नूपुर काले रंग के टक्सीडो में नजर आए. दोनों मीडिया के सामने फूले नहीं समा रहे थे. ऐसे में आमिर खान भी अपनी लाडली की सगाई पर बेहद खुश दिखाई दिए.

आमिर खान ने किया हैरान

लंबी सफेद दाढ़ी में आमिर खान 'दंगल' के महावीर फोगाट जैसे लग रहे थे. सफेद रंग के कुर्ते पायजामे में आमिर खान ने कैमरे के सामने पोज दिया. आंखों पर चश्मा लगाकर वो स्वैग में दिखाई दिए. बता दें कि आयरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. रीना दत्ता भी क्रीम और पीले रंग की स्टाइलिश साड़ी में नजर आईं.

लॉकडाउन में हुआ प्यार

बता दें कि आयरा और नूपुर के रिश्ते की शुरुआत 2020 से लॉकडाउन से शुरू हुई. नूपुर स्टारकिड्स के जिम ट्रेनर हुआ करते थे. ये भी कहा जाता है कि आमिर खान को भी नूपुर शिखरे ट्रेन कर चुके हैं. सितंबर 2022 में नूपुर ने अपने एक कंपीटिशन के बाद सरेआम आयरा के प्रति प्यार का इजहार किया था. अब दोनों ने सगाई भी कर ली है. उम्मीद है कि दोनों जल्द शादी भी करेंगे.

ये भी पढ़ें: रैंप पर वॉक करते हुए लड़खड़ाईं पाक एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़