विराट कोहली ने डेटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा से फोन पर किया था फ्लर्ट, इन्फ्लुएंसर ने खोली कपल की पोल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी टाउन के पावर कपल हैं. दोनों ने लंबे समय डेट करने के बाद शादी की थी. वहीं इन्फ्लुएंसर ने उनके डेटिंग समय के दौरान का एक किस्सा शेयर किया है जिसमें विराट अनुष्का के साथ फ्लर्ट कर रहे थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2024, 04:30 PM IST
  • फोन पर विराट ने किया था अनुष्का के साथ फ्लर्ट
  • इन्फ्लुएंसर ने खोली अनुष्का-विराट की पोल
 विराट कोहली ने डेटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा से फोन पर किया था फ्लर्ट, इन्फ्लुएंसर ने खोली कपल की पोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. बी टाउन में दोनों पावर कपल माने जाते हैं. विराट और अनुष्का ने लंबे समय डेटिंग के बाद शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने अपनी लव स्टोरी को छिपाकर रखा था. वहीं अब इंन्फ्लुएंसर ने अनुष्का और विराट के शुरुआती डेटिंग के दिनों की कहानी शेयर की है. 

इंफ्लुएंसर ने खोली पोल 
इंफ्लुएंसर फ्रेडी बर्डी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैरोसेल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सालों पहले अनुष्का के साथ मैगजीन के लिए इंटरव्यू का किस्सा शेयर किया है. फ्रेडी ने बताया है कि एक्ट्रेस उन दिनों मुंबई के खूबसूरत पेंट हाउस में रहती थी. एक्ट्रेस से इंटरव्यू लेने के लिए फ्रेडी दिल्ली से मुंबई गए थे. 

शेयर किया किस्सा 
उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि उनका ड्राइवर इंटरव्यूको लेकर काफी एक्साइटेड था. फ्रेडी ने कहा कि वह जब अनुष्का के घर पहुंचे, तो उनके ड्राइवर ने एक्ट्रेस से विराट कोहली को लेकर सवाल पूछने के लिए बोला था. क्या दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. फ्रेडी ने पोस्ट में बताया है कि अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थी. वह सिंपल, शांत, फनी और बातूनी थी. थोड़ी ही बातचीत के बाद हम फ्रेंडली हो गए, तो मेरे दिमाग में ड्राइवर का सवाल आया. मैं पूछ ही लिया. 

अनुष्का का रिएक्शन 
अनुष्का ने सवाल पूछने पर कुछ भी नहीं जानने का नाटक किया. तभी एक्ट्रेस के फोन पर कॉल आता है. कमरे में पूरी तरह से शांति थी, ऐसे में फ्रेडी के कानों में फोन की आवाज पहुंच गई. उस समय कॉल पर विराट थे, वह अनुष्का से फ्लर्ट कर रहे थे. दोनों डिनर का प्लान बना रहे , लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ भी नहीं कहा. इस बात को उन्होंने सीक्रेट बनाए रखने का फैसला किया.  

ये भी पढ़ें-Kissa-E-Manna Dey: पत्नी की याद में मौत से पहले गाना गाना चाहते थे मन्ना डे, राज कपूर के इस ऑफर पर छलक पड़े थे सिंगर के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़