Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट ने शो को बीच में ही छोड़ने का किया फैसला, वजह कर देगी आंखें नम

Indian Idol 13: इंडियन आइडल के हर सीजन में दिखाई देने वाले सभी कंटेस्टेंट्स दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना लेते हैं. वहीं, इस शो से करियर में भी चार चांद लग जाते हैं. ऐसे में अब खबर आई है कि 13वें सीजन की कंटेस्टेंट ने इस शो बीच में ही छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 06:13 PM IST
  • कंटेस्टेंट के फैसले ने जजेज को भी हैरान कर दिया है
  • विशाल ददलानी ने कंटेस्टेंट की ओर मदद का हाथ बढ़ाया
Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट ने शो को बीच में ही छोड़ने का किया फैसला, वजह कर देगी आंखें नम

नई दिल्ली: सोनी टीवी का सुपरहिट सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idon 13) के सभी कंटेस्टेंट्स को घर-घर में खास पहचान हासिल हो गई हैं. शो के सभी प्रतिभागी अपने आप में शानदार सिंगर हैं. इसी बीच शो से एक दिल तोड़ देने वाली खबर आई है. दरअसल, टॉप 10 कंटेस्टेंट की लिस्ट में शुमार सभी की पसंदीदा कंटेस्टेंट सेंजुति दास (Senjuti Das) ने अपने एक फैसले से सभी को हैरान कर दिया है. हाल ही में उन्होंने बीच में ही शो को छोड़ने का ऐलान कर दिया है. उनके इस फैसले से फैंस काफी निराश हो गए हैं.

Senjuti Das ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला

कहा जा रहा है कि सेंजुति ने अपने बीमारी पिता की हालत को देखते हुए यह कदम उठाया है. हाल ही में सेंजुति ने शो क मंच पर अपना फैसला सुनाया है. उन्होंने कहा कि जब वह इस शो का हिस्सा बनी हैं, उन्हें खूब प्यार मिला.

वह इस बात की बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्हें इतना मौका दिया गया. सेंजुति का कहना है कि उन्होंने संगीत के लिए अपना पूरा फर्ज निभाया और अब भी निभा रही हैं, लेकिन अपने पेरेंट्स के लिए वह वक्त नहीं निकाल पा रही हैं.

हॉस्पिटल में भर्ती हैं सेंजुति के पिता

सेंजुति ने कहा कि उनके पिता की आंखों का इलाज चल रहा है. उन्हें ग्लूकोमा हो गया है. इससे पहले उन्हें स्ट्रोक भी आया था. फिलहाल वह कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी मां को ही सारी चीजें देखनी पड़ रही है. मां ने उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट कराया है. ऐसे में सेंजुति अब अपने पिता के साथ ही रहना चाहती हैं. उन्होंने आगे यह भी बताया कि उनके घर के हालात ठीक नहीं चल रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनकी बुआ का निधन हो गया था और वह उनकी अंतिम यात्रा में भी शरीक नहीं हो पाईं.

बुरे वक्त में परिवार का साथ नहीं दे पा रहीं सेंजुति

अब सेंजुति का कहना है कि मुंबई में होने के कारण वह इस बुरे वक्त में अपने परिवार का साथ नहीं दे पा रही हैं. इसीलिए अब उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है. उनके इस ऐलान के बाद सभी कंटेस्टेंट्स और जजेज भी दंग रह गए. ऐसे में जज विशाल ने कहा कि वह एक ऐसे मंच पर खड़ी हैं, जहां से उन्हें पहचान मिली. वह समझते हैं सेंजुति पर बहुत प्रेशर है और उनके परिवार को उनकी जरूरत है. इसके बाद विशाल ने सेंजुति की मदद के लिए उन्हें एक सुझाव भी दिया.

विशाल ने बढ़ाया मदद का हाथ

विशाल ने सेंजुति से कहा कि इस मुश्किल वक्त में वह अकेली नहीं हैं. अगर वह चाहें तो अपने पेरेंट्स को मुंबई लाकर पिता का इलाज करवा सकती हैं और हर चीज का इंतजाम उनके लिए कर दिया जाएगा. इसके अलावा सेंजुति को जब भी जरूरत पड़े वह मदद के लिए उन्हें कॉल कर सकती हैं. विशाल ने कहा कि वह सेंजुति के पेरेंट्स के लिए टिकट्स भी करवा देंगे. बस वे मुंबई आने के लिए राजी हो जाएं. विशाल का कहना है कि वह सेंजुति जैसी टैलेंटेड सिंगर को किसी भी खोना नहीं चाहते.

ये भी पढ़ें- क्या आप भी हैं विजय देवरकोंडा के फैन? तो आपको भी मिल सकता है इस ट्रिप पर जाने का मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़