Tunisha Sharma सुसाइड केस में आया नया मोड़, एक्टर शीजान खान हुए गिरफ्तार

Tunisha Suicide: कल रात शनिवार को 20 साल की तुनिषा ने अपने को एक्टर के मेकअप रूम में फांसी लगा ली. इस खबर के आते ही मानो इंडस्ट्री में कोहराम मच गया. ऐसे में पुलिस ने Tunisha Sharma के रूमर्ड बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 08:58 AM IST
  • तुनिशा सुसाइड हुई गिरफ्तारी
  • शीजान खान पर लगे गंभीर आरोप
Tunisha Sharma सुसाइड केस में आया नया मोड़, एक्टर शीजान खान हुए गिरफ्तार

Tunisha Sharma Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 20 साल की उम्र में फांसी लगा ली. इस खबर को सुन हर कोई सदमे में है. वही तुनिशा शर्मा केस में एक नया मोड़ आ गया है. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए एक्टर शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है. तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां ने शीजान गंभीर आरोप लगाए थे.

शीजान पर आरोप

तुनिषा की मौत के बाद उसकी मैं ने पुलिस में शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.आरोप थे कि शीजान ने ही तुनिषा के सुसाइड के लिए उकसाया है. पुलिस ने देर रात शीजान के ऊपर IPC धारा 306 आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. शीजान को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने मामले पर प्रकाश डालते हुए कहा है कि टीवी एक्टर शीजान तो तुनिषा के को एक्टर भी थे, उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने IPC 306 के तहत केस दर्ज किया है. ऐसे में एक्टर की कोर्ट में पेशी सोमवार को ही हो पाएगी.

शूटिंग के बीच टी ब्रेक

तुनिषा ने शूटिंग के बीच में टी ब्रेक लिया था जब वो सेट पर नहीं लौटीं तो सबको शक हुआ. उस वक्त उन्होंने शीजान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो उनका शरीर फांसी पर लटक रहा था. घटनास्थल पर किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़