Hina Khan Photos: हिना खान के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, बॉडीकॉन ड्रेस में दिए किलर पोज

Hina Khan Latest Photos: हिना खान ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. अब उन्होंने फिर से अपना नया लुक दिखाया है. यहां वह ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 07:09 PM IST
  • हिना खान का नया लुक हुआ वायरल
  • हिना खान के फिगर ने खींचा ध्यान
Hina Khan Photos: हिना खान के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, बॉडीकॉन ड्रेस में दिए किलर पोज

नई दिल्ली: Hina Khan Latest Photos: हिना खान की हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से हिना का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें ब्लैक एंड व्हाइट स्टाइप्ड वाली स्किन फिट स्लीवलेस ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. 

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं Hina Khan

हिना ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट लिया है. कई फोटोज में एक्ट्रेस सनग्लासेस लगाकर भी पोज दे रही हैं. हिना इस लुक में बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

उन्होंने अपनी इन अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. वहीं, उनका कर्वी फिगर भी लोगों को खूब मदहोश कर रहा है. ऐसे में कुछ ही देर में हिना के लुक्स पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं हिना खान

बता दें कि हिना खान ने टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की और पहले ही शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से वह घर-घर में छा गईं. आज भी ज्यादातर लोग उन्हें अक्षरा के नाम से जानते हैं, इसी नाम की लड़की के किरदार में वह शो में दिखी थीं. इसके बाद एक्ट्रेस फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे हिना खान

गौरतलब है कि फिलहाल हिना कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा हिना को-प्रोड्यूसर के तौर पर भी इसके साथ जुड़ी हैं. इसके बाद वह 'सेवन वन' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Video: अवनीत कौर पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कैमरे के सामने ठुमके लगाते हुए लूटी महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़