क्राइम पेट्रोल में बदला गया आफताब और श्रद्धा का नाम, शो को लेकर मचा बवाल

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस को लेकर हाल ही में क्राइम पेट्रोल पर निशाना साधा गया है. दरअसल शो के एक एपिसोड में ना केवल नाम बदले गए हैं बल्कि धर्म भी बदला गया है जिससे लोग काफी गुस्से में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 05:19 PM IST
  • श्रद्धा वॉकर केस आया टीवी पर
  • क्राइम पेट्रोल ने किए बदलाव
क्राइम पेट्रोल में बदला गया आफताब और श्रद्धा का नाम, शो को लेकर मचा बवाल

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड देश का सबसे खौफनाक हत्याकांड है. श्रद्धा के खून का आरोप उसके बॉयफ्रेंड आफताब पर लगा. आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर फेंके थे. अभी मामले की जांच पूरी हुई भी नहीं थी कि क्राइम पेट्रोल पर इसे एक नए अंदाज मं पेश कर दिया गया.

नहीं चली क्राइम पेट्रोल की चालाकी

अहमदाबाद-पुणे मर्डर के नाम से इसका नाट्य रुपांतरण किया गया. इसे प्रसारित करने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर बायकॉट सोनी टीवी ट्रेंड में है.दरअसल लोगों का कहना है कि ये कहाना श्रद्धा और आफताब की ही है जिसे फेरबदल के साथ शो में दिखाया जा रहा है.

बदला गया धर्म

शो में श्रद्धा और आफताब का धर्म बदल दिया गया है. श्रद्धा को एक ईसाई लड़की दिखाया गया है जिसका नाम एना फर्नांडिस किया गया है. वहीं श्रद्धा की हत्या करने वाले आफताब को हिंदू नाम दिया गया है. एपिसोड में हत्यारा मिहिर पेशे से योगा टिचर है और उसकी मां बहुत धार्मिक महिला.

हिंदू धर्म पर निशाना

ऐसे में पहला एपिसोड 27 दिसंबर को दिखाया गया है. ऐसे में यूजर्स का कहना है कि इस शो के माध्यम से हिंदू धर्म को निशाना बनाया जा रहा है. क्योंकि शो में दिखाते हैं कि मिहिर शादी के बाद एना से मारपीट करता है. ऐसे में उसकी मां उसके हाथ में कलावा बांध देती है ताकि गु्स्सा शांत रहे.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़