Bigg Boss 16: विकास मानकतला और श्रीजिता डे के बीच हुई भिड़ंत, किसने खाई कीड़े वाली भिंडी!

Bigg Boss 16 Fight: Srijeeta De और Vikas Manaktala अभी शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आए हैं. ऐसे में दोनों के बीच खाने को लेकर जमकर लड़ाई हुई, जिसे देखकर Archana Gautam बहुत हंसी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 02:41 PM IST
  • अर्चना ने दिखाई कीड़े वाली भिंडी
  • श्रीजिता पर लगे भद्दे आरोप
Bigg Boss 16: विकास मानकतला और श्रीजिता डे के बीच हुई भिड़ंत, किसने खाई कीड़े वाली भिंडी!

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 में आए दिन किसी ना किसी के बीच झड़प होती ही रहती है. ऐसे में घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आईं Srijeeta De और Vikas Manaktala के बीच जमकर शब्दों के बाण चले. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला जहां खाने को लेकर दोनों ने अपनी भौंहे तान ली.

अर्चना गौतम ने लगाई आग

अर्चना गौतम किचन में गईं और वहां एक भिंडी को उठाकर प्वाइंट आउट करने लगीं कि देखों कैसी भिंडी है अब पता नहीं इस भिंडी के अंदर कितने कीड़े निकलेंगे. बाद में ये दिखाया जाता है कि उसी भिंडी को अर्चना गौतम मजे से विकास मानकतला के साथ बैठकर खाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विकास को आया गुस्सा

विकास मानकतला ऐसे में बड़े चाव से खाना खा रहे थे कि तभी श्रीजिता ने वहां आकर उनको कहा कि जरा ध्यान से चेक कर लो कहीं इसमें भी कीड़े ना हों. ऐसे में विकास श्रीजिता को टोक देते हैं कि जब कोई खा रहा हो तो इस तरह की बातें नहीं करते हैं.

श्रीजिता ने खोया आपा

ऐसे में श्रीजिता डे कहां सुनने वाली थीं वो भी भड़क गईं और विकास को कहने लगीं कि वो बकवास कर रही है और आप सुन रहे हैं. ऐसे में विकास ने श्रीजिता को कहा कि बकवास आप कर रहे हो. ऐसे में श्रीजिता ने भी कहा हां मेरे अंदर सेंस नहीं है 32 साल की औरत के अंदर मैं कीड़े वाली भिंडी बनाऊंगी बैठकर. ऐसे में अर्चना गौतम गजब ठहाके लगा रही हैं. उन्हें इस लड़ाई में बड़ा मजा आ रहा है.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़