Ask SRK: Pathaan की बॉडी से इंप्रेस होकर यूजर ने पूछा ये सवाल, शाहरुख खान दिया फनी जवाब!

Ask SRK funny Reply: क्रिसमस को और मैरी बनाने के लिए Pathaan फेम शाहरुख खान ने एक ऐसा सेशन शुरू किया कि उनके फैंस ने फनी सवालों की एक लंबी लाइन लगा दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 08:06 AM IST
  • शाहरुख खान ने खोले कई राज
  • लगातार ट्विटर पर कर रहे ट्रेंड
Ask SRK: Pathaan की बॉडी से इंप्रेस होकर यूजर ने पूछा ये सवाल, शाहरुख खान दिया फनी जवाब!

Ask SRK session: क्रिसमस के खास मौके पर बॉलीवुड के बादशाह और किंग पठान ने सबको मैरी क्रिसमस विश किया. ऐसे में अपने चाहने वालों से जुड़ने के लिए शाहरुख खान ने AskSRK भी शुरू किया. फिर क्या था इस सेशन में सवालों की इतनी लंबी लाइन लगी कि लोग जवाब सुनकर खिलखिलाने लगे.

बॉडी बनाने में कितना टाइम

शाहरुख खान ने पहले ट्वीट किया कि वो अपने बेटे के साथ क्रिसमस पर गुडीज बना रहे थे चूंकि उनके बेटे ने उन्हें अब थोड़ा ब्रेक दे दिया है इसलिए वो Ask SRK का एक सेशन कर सकते हैं. ऐसे में एख यूजर ने उनकी पठान की बॉडी का फोटो शेयर कर पूछा, सर कितना टाइम लगा? आपको!

इतने हैंडसम क्यों

शाहरुख खान ने बताया 57 साल. शाहरुख खान का ये जवाब जितना फनी था उतना ही रिएलिस्टिक भी. इसके बाद एक यूजर ने पूछा कि आप इतने हैंडसम क्यों हो? शाहरुख खान ने इसका जवाब भी दिया लेकिन अपने अंदाज में कहते हैं क्योंकि मेरे बाप के जीन्स अच्छे थे

सांता कब आएंगे

'पठान' के एक पोस्टर से यूजर ने उनकी तस्वीर काट ली और पूछा कि chopper उड़ाना कब सीखा आपने? ऐसे में शाहरुख खान ने कहा कि साइकिल चलाने की ट्रेनिंग के साथ साथ. ऐसे में एक यूजर ने पूछा कि आपके घर सांता आया क्या? इस पर शाहरुख खाने जा ले लिया और कहते हैं कि पहुंच रहे होंगे सुना है घर के बाहर बहुत ट्रैफिक है.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़