Imran Khan का हुआ तलाक, Avantika Malik का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

Imran Khan Avantika Malik Divorce : बॉलीवुड एक्टर इमरान खान और अवंतिका मलिक के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही हैं. वहीं एक फिर उनके तालक को लेकर तेजी से चर्चा हो रही है. एक्टर की पत्नी का सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों का फाइनली तलाक हो गया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 23, 2023, 01:06 PM IST
  • हमेशा के लिए अलग हुए इमरान-अवंतिका
  • अवंतिका का पोस्ट हुआ वायरल
Imran Khan का हुआ तलाक, Avantika Malik का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: Imran Khan Avantika Malik Divorce : ‘जाने तू या जाने ना’, 'भाग-भाग डीके बॉस' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान काफी समय से फिल्मों से दूर हैं.  इमरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं.  2011 में इमरान ने अवंतिका मलिक से शादी की थी, लेकिन 2019 से लगातार दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं. वहीं दोनों ने भी मीडिया के सामने इस बात को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. इन सबके बीच अवंतिका के सोशल मीडिया पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया है, साथ ही इनके तलाक की खबरों पर पुष्टी का मौहर लगा दी है.

अवंतिका ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

हाल में ही इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक ने अपनी इंस्टा स्टोरीज शेयर की, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा. उन्होंने माइली साइरस के सॉन्ग की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें तलाक से जुड़े लिरिक्स थे. पोस्ट में लिखा है, 'तलाक उसके लिए सबसे बेस्ट फीलिंग है .'

अवंतिका ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ वो ही नहीं...#जस्ट सेइंग.' 

लोग कर रहे कमेंट

जब से अवंतिका मलिक की इस पोस्ट को सबने देखा है, तब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों का तलाक हो चुका है. कपल हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. कई लोग कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 'पूरी जिंदगी मुश्किल रहने से बेहतर है अलग हो जाना.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

बता दें कि इमरान और अवंतिका एक बेटी के माता पिता हैं. 

क्या थी शादी टूटने की वजह 

इमरान खान ने अवंतिका मलिक से साल 2011 में धूमधाम से शादी की थी. साल 2019 में इनके अलग होने के रुमर्स ने सनसनी मचा दी थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक करीबी ने बताया था कि इस जोड़ी के अलग होने के पीछे का कारण एक्टर का असफल करियर था. सूत्र के हवाले से कहा गया था, ' इमरान की एक एक्टर के तौर पर किस्मत नहीं चमकी. ‘कट्टी बट्टी’ के फ्लॉप होने के बाद ऑफर कम होने लगे और जल्द ही उनके पास कोई काम नहीं रहा.'

ये भी पढ़ें- John Wick Chapter 4 Review : शानदार अंदाज में फिर लौटा जॉन विक , इमोशन और एक्शन से भरपूर है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़