Year Ender 2022: पूरे साल इन वेब सीरीज के रहे खूब चर्चे, IMDb ने जारी की टॉप 10 की लिस्ट

Year Ender 2022: IMDb ने साल 2022 की मोस्ट पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज की लिस्ट रिलीज कर दी है. इसमें 'पंचायत 2' ने नंबर की पोजिशन हासिल की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 14, 2022, 05:45 PM IST
  • IMDb ने वेब सीरीज की लिस्ट की रिलीज
  • लिस्ट में 'रॉकेट बॉयज़', 'ह्यूमन' भी शामिल
Year Ender 2022: पूरे साल इन वेब सीरीज के रहे खूब चर्चे, IMDb ने जारी की टॉप 10 की लिस्ट

नई दिल्ली: IMDb ने साल 2022 की टॉप 10 इंडियन वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है. इस लिस्ट में 'पंचायत'(Panchayat), 'दिल्ली क्राइम'(Delhi Crime), 'रॉकेट बॉयज़' जैसे नाम शामिल हैं. इस लिस्ट में 1 जनवरी से 7 नवंबर के बीच रिलीज की गई सभी वेब सीरीज के व्यूज शामिल किए गए है, जिनकी एवरेज IMDb यूजर रेटिंग 7 या उससे ज्यादा और कम से कम 10,000 वोट थे. इस लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia bhatt) स्टारर ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) भी शामिल है.

पंचायत 2


ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर फेमस वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन स्ट्रीम हो चुका है. दीपक कुमार मिश्रा के निर्देशन में बनीं जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, फैजल मलिक और चंदन रॉय स्टारर 'पंचायत 2' को पहले सीजन की तरह ही खूब पसंद किया गया है. IMDb पर 'पंचायत 2' को 8.9 स्टार मिले हैं.

दिल्ली क्राइम


IMDb की इस सूची में दूसरे नंबर पर है. शेफाली शाह की सीरीज 'दिल्ली क्राइम 2' इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी. इसका पहला सीजन 2019 में नेटफ्लिक्स पर आया था. IMDb पर शो को 8.5 रेटिंग मिली है.

रॉकेट बॉयज़


इस साल सोनी लिव पर आई वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' ने भी रिलीज होते ही खूब धमाल मचाया था. आठ एपिसोड में आई इस सीरीज को IMDb ने 8.9 स्टार दिए हैं.

ह्यूमन


यह चर्चित वेब सीरीज इस साल की शुरुआत में डिज्नी+ हॉटस्टार पर आई थी. शो में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी लीड रोल में दिखाई दीं. IMDb पर इस वेब सीरीज को 7.9 स्टार मिले हैं.

अपहरण 2


ALT बालाजी की वेब सीरीज 'अपहरण' 2018 में वूट पर रिलीज हुई थी. अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से सीरीज ने काफी सर्खियां बटोरी थीं. IMDb पर सीरीज को 8.3 रेटिंग मिली है.

गुल्लक

एनसीआर डेज

अभय

कैंपस डायरी

कॉलेज रोमांस

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद Priyanka Chopra ने एक्स के साथ बनाए थे संबंध, एक्ट्रेस खुद किया था खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़