बेटे को गोद में लिए Ileana D’Cruz ने शेयर की फोटो, पहली बार फैंस को दिखाया नन्हे प्रिंस का फेस

Ileana DCruz: बी टाउन डीवा इलियाना डिक्रूज का बेटा कोआ फिनिक्स दो महीने का हो चुका है. एक्ट्रेस ने ये खुशी फैंस के साथ की और सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी फोटो शेयर कर इस बात का जश्न मनाया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 2, 2023, 09:54 AM IST
  • इलियाना डिक्रूज ने रिवील किया बेटे का फेस
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
बेटे को गोद में लिए Ileana D’Cruz ने  शेयर की फोटो, पहली बार फैंस को दिखाया नन्हे प्रिंस का फेस

नई दिल्ली: Ileana DCruz Share Pic: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ ने अगस्त में बेटे को जन्म दिया था. इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड माइकल डोलन ने 1 अगस्त  2023 को अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था. कपल अपने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है. वहीं मां बनने के बाद से इलियाना लगातार अपने बेटे से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने बेटे के 2 महीने का होने पर एक प्यारी क्यूट सी फोटो शेयर की.

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की तस्वीर

इलियाना डिक्रूज ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है. उनका नन्हा प्रिंस दो महीने का हो चुका है. तस्वीर में न्यू मॉम अपने बेटे को गोद में लिए हुए दिख रही है और उनके लाडले ने अपना सिर उनके कंधों पर रखा हुआ है. स्ट्राइप शर्ट में कोआ फिनिक्स क्यूट लग रहा हैं. वहीं तस्वीर शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, "2 महीने पहले ही."

अगस्त में नाम किया था रिवील

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ गुडन्यूज को शेयर किया था, साथ ही उन्होंने बताया था कि अपने पहले बच्चे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है. इलियाना ने अपने बेटे की झलक भी दिखाई थी. क्लोज़अप तस्वीर में, कोआ फीनिक्स ने इलियाना की उंगली पकड़े दिख रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

फोटो में इलियाना ने बेटे का हाथ पकड़ा हुआ था. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर घर के अंदर क्लिक की गई थी. 

इलियाना डिक्रूज की फिल्में

इलियाना को आखिरी बार रैपर बादशाह के गाने सब गजब के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. इससे पहले वह अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’ में भी नजर आई थीं. कूकी गुलाटी ने फिल्म का निर्देशन किया था और इसका निर्माण अजय देवगन ने किया था. एक्ट्रेस जल्द ही अनफेयर एंड लवली में रणदीप हुडा के साथ दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देख छलके दूल्हे मियां के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़