Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस

Ileana DCruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्दी ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी लेकिन इससे पहले उनके पार्टनर को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि आखिर वो कौन हैं। अभ फाइनली इलियाना ने अपने सीक्रेट मैन की फोटो दिखा दी है और बता दें कि कटरीना कैफ के भाई नहीं हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 17, 2023, 11:34 AM IST
  • इलियाना ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो
  • डेट नाइट में रोमांटिक हुआ कपल
Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस

नई दिल्ली: Ileana DCruz: इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. उन्होंने 18 अप्रैल को गुड न्यूज अनाउंस की थी. तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर जाने के बाद भी अब तक उन्होंने अपने बच्चे के पिता के नाम और चेहरे का खुलासा नहीं किया था. हालांकि एक-दो बार उन्होंने कुछ धुंधली फोटोज शेयर की थी. लेकिन हाल में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड का फेस रिवील कर दिया है, जिसे देख फैंस काफी खुस नजर आ रहे हैं.

इंस्टा स्टोरी की शेयर

इलियाना डिक्रूज ने अपने पार्टनर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है. इस तस्वीर में उनके बॉयफ्रेंड का चेहरा दिखाई दे रहा हैं. फोटो में इलियाना के बॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट पर बेहद खुश नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ इलियाना ने लिखा- 'डेट नाइट'. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपना सिर उनके कंधे पर रखे हुए दिखाई दे रही हैं. दूसरी फोटो में वे एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. तीसरी में उनकी केमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

कैटरीना के भाई से नहीं है रिश्ता

वहीं इलियाना के बच्चे के पिता का फेस देखने के बाद यह भी कंफर्म हो गया है कि एक्ट्रेस का कैटरीना कैफ के भाई से कोई रिश्ता नहीं हैं. दरअसल पिछले साल कैटरीना की प्राइवेट बर्थ डे पार्टी में इलियाना डीक्रूज भी नजर आईं थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

तब से अटकलें थी की वह कैटरीना के भाई को डेट कर रही हैं. वहीं प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद भी लोगो को लगा था कि इस बच्चे के पिता कैटरीना के भाई ही हैं.

पहले भी शेयर कर चुकीं हैं फोटो

बता दें कि कुछ वक्त पहले भी इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक धुंधली फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ इलियाना ने एक लंबा नोट लिखा था जिसमें उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी अनुभव शेयर किया था.एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के पिता की तारीफ की थी. बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए इलियाना ने लिखा था- 'जिन दिनों मैं खुद पर रहम करना भूल जाती हूं, यह प्यारा आदमी मेरे लिए चट्टान की तरह खड़ा रहता है.'

इसे भी पढ़ें: Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़