IIFA 2023: अभिषेक बच्चन, फरहान और मनीष पॉल करेंगे IIFA की मेजबानी, यहां जानिए डिटेल्स

फिल्म जगत के बड़े और प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) अवॉर्ड का हर सिने प्रेमी को बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी क्रम में मनोरंजन जगत के सितारों से सजी इस बेहतरीन शाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 09:04 PM IST
  • नौ फरवरी से होगा समारोह
  • बेसब्री से इंतजार कर रहे लोग
IIFA 2023: अभिषेक बच्चन, फरहान और मनीष पॉल करेंगे IIFA की मेजबानी, यहां जानिए डिटेल्स

नई दिल्ली: आईफा के नाम से मशहूर अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी अपने 23वें संस्करण के साथ लौट रहा है और फरवरी 2023 में अबू धाबी में आयोजित की जाएगी. इसकी मेजबानी बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन, मल्टी-हाइफनेट फरहान अख्तर और टेलीविजन स्टार मनीष पॉल करेंगे. इसके अलावा अभिनेता सलमान खान, वरुण धवन, करण जौहर और अभिनेत्री कृति सेनन जैसे बॉलीवुड कलाकार भी इस समारोह में शिरकत करते नजर आएंगे. 

अभिषेक बच्चन ने कही ये बात 

इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने कहा, ‘मैं अबू धाबी के यस आइलैंड में आईफा के 23वें संस्करण की मेजबानी के लिए उत्साहित हूं. आईफा मेरे लिए परिवार की तरह है. मैं मनोरंजन करने, प्रशंसकों से मिलने और उनके साथ विश्व स्तर पर जुड़ने के लिए उत्सुक हूं'.

फरहान अख्तर हैं काफी उत्साहित

वहीं, को-होस्ट फरहान अख्तर ने कहा, 'आईफा एकमात्र वैश्विक मंच है, जिसने दुनिया की यात्रा की है. इसने दुनिया भर से सिनेमा प्रेमियों को करीब से खरीदा है. हमेशा की तरह मैं आईफा सप्ताहांत के अगले संस्करण की प्रतीक्षा कर रहा हूं और पुरस्कार और इसकी सह-मेजबानी करने के लिए उत्साहित हूं'.

मनीष पॉल ने जाहिर की खुशी

मशहूर टीवी होस्ट मनीष पॉल ने भी आईफा के को-होस्ट चुने जाने पर खुशी जाहिर की. इस दौरान एक बयान में मनीष पॉल ने कहा कि, 'यस द्वीप, अबू धाबी में आईफा के 23वें संस्करण की मेजबानी के लिए बेहद उत्साहित हूं. यह हमेशा मजेदार होता है और हमें वहां बैठे दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिलती है, वह असली होती है. यह मेरे शानदार को-होस्ट के साथ बहुत बड़ा और रोमांचक होने जा रहा है. इसका आनंद उठाने के लिए काफी उत्सुक हूं'.

ये भी पढे़ं- पहले नहीं देखा होगा कैटरीना कैफ का ऐसा अंदाज, जौकर बन उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़