IIFA 2022: ग्रीन कार्पेट पर हादसे का शिकार होने से बचीं राखी सावंत, ऐसी ड्रेस पहनना पड़ गया भारी

IIFA 2022: कोरोना वायरस के कारण 2 साल तक टालने के बाद अब आखिरकार आईफा अवॉर्ड्स शुरू हो गए हैं. अबू धाबी में आयोजित किए गए इस इवेंट लगभग पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा है. अब ग्रीन कार्पेट से राखी सावंत का एक वीडियो काफी वायरल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2022, 07:01 PM IST
  • राखी सावंत आईफा में गिरते-गिरते बचीं
  • राखी बॉयफ्रेंड आदिल के साथ इवेंट में पहुंचीं
IIFA 2022: ग्रीन कार्पेट पर हादसे का शिकार होने से बचीं राखी सावंत, ऐसी ड्रेस पहनना पड़ गया भारी

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का प्रसिद्ध अवॉर्ड शो आईफा (IIFA 2022) करीब 2 साल के इंतजार के बाद आखिरकार अब दुबई में आयोजित किया गया है. ऐसे में अबू धाबी में बॉलीवुड हस्तियों का तांता लग गया है. खूबसूरत हसीनाओं ने अपनी दिलकश अदाओं से ग्रीन कार्पेट पर खूब जलवे बिखेरे. हालांकि, इसी दौरान राखी सावंत एक हादसे का शिकार होते बची गईं.

गिरने से बचीं राखी सावंत

हाल ही में आईफा से राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को ग्लॉसी सटल मेकअप और हाई हील्स से से कंप्लीट किया है. हालांकि, वहां मौजूद पैपराजी को पोज देते हुए राखी गिरते-गिरते बच गईं.

आदिल ने की राखी की मदद

राखी आईफा में अपने नए-नवेले बॉयफ्रेंड आदिल के साथ पहुंची थीं. राखी जैसे ही लड़खड़ाई आदिल ने तुरंत उनका हाथ हाथ लिया और गिरने से बचा लिया. अब राखी का यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने इस वीडियो को देखते हुए कई चीजों पर कमेंट्स किए हैं. कुछ लोगों ने उनकी ड्रेस पर सवाल उठाए तो, कुछ लोगों ने पूछा कि आदिल कब तक उनकी जिंदगी में रहने वाले हैं.

सलमान खान कर रहे हैं मेजबानी

गौरतलब है कि अंतराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) का यहा 22वां संस्करण आयोजित किया जा रहा है. इस बार अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान मेजबानी कर रहे हैं. उनके साथ एक्टर और कॉमेडियन मनीष पॉल और रितेश देशमुथ भी दर्शकों का मनोरंजन करते दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने बोरी से बनाई ऐसी ड्रेस, लुक पर फिदा हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़