हुमा कुरैशी ने साड़ी में भी लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिखाईं कातिलाना अदाएं

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का एक बार फिर से अपने नए लुक की वजह से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस का देसी अंदाज देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 07:07 AM IST
  • हुमा कुरैशी के लुक पर टिकी नजरें
  • हुमा की अदाओं ने किया मदहोश
हुमा कुरैशी ने साड़ी में भी लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिखाईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जब भी पर्दे पर आती हैं लोग उन्हें देखते ही रह जाती हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई तरह किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. यही कारण है कि जहां एक ओर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस को लगातार बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. ऐसे में हुमा हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में ही रहती हैं.

Huma Qureshi के नए लुक ने खींचा ध्यान

हुमा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके वर्क प्रोजेक्ट्स की झलक देखने को मिलती रहती है. इस बार एक्ट्रेस अपने फोटोशूट की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का एथनिक लुक देखने को मिला है. इसे भी उन्होंने काफी स्टाइल से कैरी किया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं हुमा कुरैशी

फोटोज में हुमा ने प्रिंटेड साड़ी और ब्लून स्लीव्स वाला डीपनेक टॉप कैरी किया है. एक्ट्रेस अपने इस लुक को ग्लॉसी न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

एक्ट्रेस ने यहां गानों में गोल्ड की बालियां और गले में गोल्ड की खूबसूरत चेन पहनी हैं. इस साड़ी लुक में भी हुमा बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा

हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में नजर आई थीं. फिलहाल एक्ट्रेस 'तरला' और 'पूजा मेरी जान' में देखा जाने वाला है. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अलग-अलग रोल दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- अनुष्का सेन ने विंटर लुक में भी लगाया बोल्डनेस का तड़का, 20 की उम्र में ब्रालेट पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़