'फाइटर' के दौरान ऋतिक रोशन पीने लगे थे सिगरेट, अचानक हार्टबीट बढ़ने से दंग रह गए एक्टर

ऋतिक रोशन को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फाइटर' के लिए दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है. हालांकि, एक्टर ने खुलासा किया कि इस फिल्म के सेट पर वह सिगरेट पीने लगे थे, जिसकी वजह से उनकी हार्टबीट अचानक से तेज हो गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 06:22 PM IST
    • ऋतिक रोशन की हार्टबीट हो गई थी तेज
    • 'फाइटर' के सेट पर लगी सिगरेट की लत!
'फाइटर' के दौरान ऋतिक रोशन पीने लगे थे सिगरेट, अचानक हार्टबीट बढ़ने से दंग रह गए एक्टर

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'फाइटर' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. गणतंत्र दिवस के खास मौके पर 25 जनवरी, 2024 को रिलीज हुई 'फाइटर'  की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है. देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म की कहानी से लेकर दीपिका और ऋतिक के अभिनय को भी दर्शकों ने खूब सराहा है. अपने किरदार में ढलने के लिए कलाकारों ने कड़ी मेहनत भी की है.

ऋतिक पीने लगे थे सिगरेट

'फाइटर' में हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने अपनी फिटनेस से भी हर किसी को दीवाना बनाया है. इसी बीच एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ पर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि खासतौर पर इस फिल्म के लिए उन्हें तीन तरह की फिजिकल स्ट्रेंथ से गुजरना पड़ा था. यहां तक उन्हें किरदार की मांग के लिए सिगरेट तक पीनी पड़ी. हालांकि, कुछ ही समय में उन्हें इस बात का एहसास हो गया कि यह उनकी हेल्थ बिगाड़ रही है और उन्होंने इस छोड़ने का फैसला कर लिया.

बढ़ने लगी थी हार्टबीट

ऋतिक ने कहा, 'जब मेरे बॉडी शॉट का दिन को मैं बहुत खुश था और राहत महसूस कर रहा था, लेकिन मेरा पेट ही नहीं भर रहा था. ऐसे में मैंने एक सिगरेट उठाई और स्मोकिंग करना शुरू कर दिया. हालांकि, मैं यह सोचकर हैरान हो गया कि सिर्फ एक सप्ताह में ही मेरा हार्टबीट रेट 45 से 75 बढ़कर पहुंच गया था. धड़कनें तेज होने लगी थी.' ऋतिक ने आगे कहा, 'हम सिर्फ बिल्डिंग बनाने के बारे में प्लानिंग करते हैं, शेड्यूल करते हैं और सोचते हैं, लेकिन इसके बन जाने के बाद क्या होगा? इसके लिए भी एक तैयारी की जरूरत है.' 

इन फिल्मों में दिखेंगे ऋतिक रोशन

गौरतलब है कि एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के लिए तारीफें बटोरने के बाद अब ऋतिक अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में व्यस्त हो गए हैं. जल्द ही उन्हें 'वॉर 2' में एक बार फिर दिलचस्प और दमदार अंदाज में देखा जाने वाला है. इसके बाद उन्हें 'कृष 4' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Kuch Khattaa Ho Jaay Teaser OUT: सिंगिग के अब एक्टिंग का जादू चलाने आए गुरु रंधावा, रिलीज हुआ पहली फिल्म का टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़