सुजैन खान ने लिया बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी से शादी का फैसला, बच्चों समेत ऋतिक रोशन भी होंगे शामिल!

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) आज कल अपने अफेयर को लेकर खबरों में छाए रहते हैं. वहीं दोनों अक्सर अपने-अपने पार्टनर के साथ खूब स्पॉट भी किया जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 12:22 PM IST
  • सुजैन-अर्सलान संग कर सकती हैं शादी
  • शादी का हिस्सा बनेंगे एक्स हसबैंड ऋतिक
सुजैन खान ने लिया बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी से शादी का फैसला, बच्चों समेत ऋतिक रोशन भी होंगे शामिल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं. जहां ऋतिक रोशन, सबा आजाद के साथ मूव ऑन करके नई जिंदगी शुरू कर रहे हैं, वहीं सुजैन खान भी अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. अब खबर है कि सुजैन जल्द ही अपने और अर्सलान के रिश्ते को एक नए मुकाम पर ले जाने को तैयार हैं. 

क्या शादी करने वाली हैं सुजैन?

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन जल्द ही बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग निकाह कर सकती हैं. खबर है कि सुजैन और अर्सलान एक दूसरे को अच्छी तरह से जान चुके हैं. दोनों तय कर चुके हैं कि वह अपनी बाकी की जिंदगी एक दूसरे के साथ बिताना चाहते हैं.

दोनों शादी के लिए तैयार हैं. सुजैन बिना किसी प्रेशर के इस रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचा सकती हैं. वहीं, खबर तो यह भी है कि अगर शादी होगी तो बेहद ही सिंपल तरीके से होगी. कोई बड़ा इवेंट नहीं किया जाएगा.

ऋतिक भी हैं शादी के लिए तैयार!

सुजैन और अर्सलान गोनी की शादी से पहले ऋतिक और सबा आजाद की शादी की चर्चा जोर-शोर से हो रही थी. खबर थी कि ऋतिक रोशन अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ शादी करने का प्लान बना चुके हैं.

खबर ये भी आई कि एक्टर शादी के लिए तो तैयार हैं, लेकिन अभी तक श्योर नहीं है कि ये फैसला सही है या गलत. खैर, ऋतिक का तो पता नहीं पर यह तय हो चुका है कि सुजैन अपने बॉयफ्रेंड संग शादी करने वाली हैं.

2013 में अलग हुए थे सुजैन-ऋतिक

ऋतिक और सुजैन 2000 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक थे, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया. ऋतिक और सुजैन ने साल 2013 में तलाक ले लिया था. हालांकि अलग होने के बावजूद दोनों अपने बच्चों रेहान और रिदान की परवरिश एक-साथ मिलकर कर रहे है. अक्सर दोनों स्टार्स को बच्चों संग छुट्टियां मानाते भी स्पॉट किया जाता है.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: शोएब इब्राहिम को पाने के लिए दीपिका कक्कड़ ने की सारी हदें पार, दांव पर रखी थी पहली शादी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़