फिल्म 'फाइटर' अभी भी मचा रही धूम, रिलीज के बाद अब थिएट्रिकल वर्जन में मेकर्स ने जोड़ा 'बेकार दिल' सॉन्ग

Fighter: सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' के थिएट्रिकल वर्जन में नया गाना 'बेकार दिल' जोड़ा गया है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ये गाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2024, 04:21 PM IST
  • 'फाइटर' मचा रही है धूम
  • मेकर्स ने फैंस को दिया सरप्राइज
फिल्म 'फाइटर' अभी भी मचा रही धूम, रिलीज के बाद अब थिएट्रिकल वर्जन में मेकर्स ने जोड़ा 'बेकार दिल' सॉन्ग

नई दिल्ली:Fighter: बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में एक्शन के साथ -साथ देश भक्ति भी देखने को मिल रह है. जहां एक तरफ दर्शक फिल्म पर अपना प्यार बरसा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ गाने देश भर में ट्रेंड हो रहे हैं. एक तरफ फिल्म थिएटर में अपनी सफल पारी को एंजॉय कर रही है, वहीं मेकर्स अब दर्शकों के लिए बेहद रोमांटिक गाने 'बेकार दिल' को  थिएट्रिकल वर्जन में जोड़ रहे हैं. बता दें कि ऐसा सिनेमा के इतिहास में आखिरी बार 1990 में हुआ था.

फाइटर के मेकर्स फिल्म को बेकार दिल गाने के साथ फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का गाना रिलीज हो चुका है और दर्शकों द्वारा इसे बहुत प्यार भी मिल रहा है. गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की दिलकश केमिस्ट्री दर्शकों को इंप्रेस कर रही है.

ऐसे में अब दर्शकों को फिल्म के साथ ही इस गाने को बड़े परदे पर एंजॉय करने का मौका मिल रहा है. इसके साथ ही यह बात भी बेहद खास है की ऐसा कुछ बड़े परदे पर लगभग 33 साल बाद हो रहा है कि एक फिल्म में नया गाना जोड़ा जाए और वह भी तब जब वो बड़े परदे पर रिलीज हो चुकी है. 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है.  यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है. फाइटर अब भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है.
 

ये भी पढ़ें- Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़