हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भेजा गया वॉइस नोट

खबर आई है कि मशहूर सिंगर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. कहा जा रहा है कि कनाडा में रह रहे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिंगर को वॉइस नोट भेजकर ये धमकी दी है, जिसकी वजह से सिंह काफी डर गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 21, 2023, 08:48 PM IST
  • धमकी मिलने के बाद हनी सिंह काफी डर गए हैं
  • हनी सिंह ने मामले की जानकारी पुलिस को दी
हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भेजा गया वॉइस नोट

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक वॉइस नोट के जरिए हनी सिंह को धमकी दी है. जा रहा है कि गोल्डी इस समय कनाडा में छिपकर बैठा हुआ है. अब जान से मारने की धमकी मिलने के बाद हनी सिंह ने इस मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल में दर्ज करवा दी है.

Honey Singh ने पुलिस को सौंपा वॉइस नोट

रिपोर्ट्स की माने तो हनी सिंह को एक वॉइस नोट भेजा गया था, जिसे अब उन्होंने पुलिस को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं सिंगर का कहना है कि उन्हें अपने चाहने वालों से भरपूर प्यार मिला है, लेकिन यह पहली बार है जब उन्हें इस तरह की धमकियां दी जा रही है, जिसकी वजह से अब हनी सिंह काफी डरे भी हुए हैं.

हनी सिंह ने मीडिया को दी जानकारी

सिंगर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मेरे कर्मचारियों को और मुझे गोल्डी बरार के नाम से फोन कर धमकी दी गई है. मैंने दिल्ली के पुलिस आयुक्त से आग्रह किया है कि मुझे सुरक्षा प्रदान की जाए और मामले की जांच की जाए. मुझे ज़िदंगी में पहली बार धमकी मिली है और मैं डरा हुआ हूं. हमें कुछ ‘वॉइस नोट’ भी मिले हैं. हमें ये धमकियां अंतरराष्ट्रीय नंबर से आई हैं.'

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की ली थी जिम्मेदारी

गौरतलब है कि सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. उसने शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. मूसेवाला हत्याकांड में दायर आरोप पत्र के मुताबिक, बराड़ हत्या का ‘मास्टरमाइंड’ है. वहीं, हनी सिंह ने पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- Tere Ishq Mein Teaser: फिर 'रांझणा' बनने को तैयार धनुष, 'कुंदन को तो रोक लिया, शंकर को कैसे रोकोगे'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़