Video: Badshah ने उड़ाया Honey Singh के कमबैक का मजाक, अब कॉन्सर्ट से आया मुंहतोड़ जवाब

Honey Singh Video: रैपर हनी सिंह और बादशाह अक्सर ही लाइमलाइट में रहते हैं. दोनों के बीच दुश्मनी दिनों दिन बढ़ती चली जा रही है. हाल ही में हनी सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बादशाह को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 26, 2024, 06:21 PM IST
    • बादशाह ने उड़ाया हनी सिंह के कमबैक का मजाक
    • हनी सिंह ने कॉन्सर्ट में तंज का दिया मुंहतोड़ जवाब
Video: Badshah ने उड़ाया Honey Singh के कमबैक का मजाक, अब कॉन्सर्ट से आया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: Honey Singh Video: पिछले काफी समय से बादशाह और हनी सिंह की जुबानी जंग दर्शकों को देखने को मिल रही है. दोनों के बीच वर्षों से विवादों का रिश्ता चला आ रहा है. हालांकि, करियर के शुरुआती दिनों में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हुआ करती थी, लेकिन कामयाबी और पैसों ने धीरे-धीरे इस दोस्ती को पूरी तरह से खत्म कर दिया. अब दोनों आए दिन एक-दूसरे पर तंज कसते नजर आते हैं. हाल ही में, हनी सिंह एक होली पार्टी का हिस्सा बने, जहां उन्होंने बादशाह के 'पापा के कमबैक' वाले कमेंट का मुंहतोड़ जवाब दिया है. रैपर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हनी सिंह के लिए क्या बोले थे बादशाह?

हाल ही में बादशाह के कॉन्सर्ट में कुछ लोग हनी सिंह का नाम चिल्लाने लगे थे. जिसके बाद बादशाह ने हनी सिंह को लेकर कमेंट किया था. बादशाह उसके बाद लोगों के पास आए और उन्होंने उसने कहा- 'एक कलम और कागज देना. गिफ्ट लाया हूं तुम्हारे लिए. कुछ गाने लिख देता हूं. पापा का कमबैक हो जाएगा तुम्हारे.' बादशाह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब हनी सिंह ने इस पर रिप्लाई किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by THE ADULT SOCIETY (@adultsociety)

बादशाह पर हनी सिंह का पलटवार 

हनी सिंह ने होली के दिन एक पार्टी में परफॉर्म किया था. जहां पर उन्होंने बादशाह का नाम ना लिए उनके कमेंट का जवाब दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा- मुझे सब बोलते हैं जवाब दो, रिप्लाई करो, मैं क्या रिप्लाई करूं. तुम लोगों ने पहले ही सारे कमेंट्स का अच्छे से रिप्लाई दे रखा है. मुझे मुंह खोलने की जरुरत ही नहीं पड़ती है. मुझे बोलने की जरुरत नहीं पड़ती. तुम लोग खुद क्रेजी हो. हनीं सिंह क्रेजी है और उसके फैंस भी क्रेजी हैं.

ये भी पढ़ें- Video: सुप्रिया श्रीनेत से सियासी जंग के बीच Kangana Ranaut का पुराना वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़