Video: शाहरुख खान के नक्शे-कदम पर चल रहे ED Sheeran, सिंगर का ऐसा अंदाज नहीं देखा होगा पहले

ED Sheeran dance with SRK: बॉलीवुड सुपरस्टार और हॉलीवुड सुपरस्टार जब एक साथ आते हैं तो पल किसी फिल्म के सीन से कम नहीं लगता है. इसकी झलक फराह खान ने दिखाई दर्शकों को दिखाई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 14, 2024, 03:02 PM IST
    • एड शीरन ने शाहरुख के साथ किया सिग्नेचर स्टेप
    • दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Video: शाहरुख खान के नक्शे-कदम पर चल रहे ED Sheeran, सिंगर का ऐसा अंदाज नहीं देखा होगा पहले

ED Sheeran dance with SRK: सिंगर और सॉन्ग राइटर एड शीरन अपने म्यूजिकल टूर को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. सिंगर इन दिनों मुंबई में मौजूद हैं. हाल ही में सिंगर मुंबई के स्कूल में बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आए थे. इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स से भी मुलाकात की. वहीं, अब उन्होंने कोई और नहीं बॉलीवुड किंग शाहरुख खान से मिले हैं. एड शीरन ने इस मीटिंग को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा किया कि, सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सिंगर ने किंग खान के साथ मिलकर उनका आइकोनिक पोज रिक्रिएट किया.

साथ आए शाहरुख और एड शीरन

एड शीरन ने शाहरुख खान के साथ हुई मुलाकात का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में शाह रुख खान के बगल में खड़े एड शीरन फिल्म ओम शांति ओम के गाने दीवानगी दीवानगी पर उनका आइकोनिक पोज कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एड शीरन ने इस कैप्शन दिया- ये हमारा शेप है, साथ में प्यार बिखेर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

खुशी से झूम उठीं फराह खान

एड शीरन ने शाह रुख खान को साथ देखकर फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया. दोनों का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, जंगल में आग की तरह फैल गया. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी एड शीरन के वीडियो पर कमेंट कर खुशी जाहिर की. इनमें अरमान मलिक ने कमेंट सेक्शन में इमोजी बनाई. वहीं, ओम शांति ओम का डायरेक्ट करने वाली फराह खान ने कहा, 'अगर ये आखिरी चीज होती है, जिसे मैं डायरेक्ट करती, तो मैं आराम से मर जाती.'

एड शीरन का कॉन्सर्ट

शाह रुख खान के अलावा एड शीरन अब तक, अरमान मलिक और आयुष्मान खुराना से भी मुलाकात कर चुके हैं.  एड शीरन, 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में परफॉर्म करेंगे. ये उनके म्यूजिक टूर मैथमेटिक्स का अंतिम चरण होगा. यहां उनके साथ  सिंगर प्रतीक कुहाड़ भी परफॉर्म करेंगे.

ये भी पढ़ें- किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies की तारीफ करने पर Salman Khan हो गए ट्रोल! जानें क्या बोले एक्टर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़