सबसे अमीर अमेरिकी औरतों की लिस्ट में शुमार हुईं कैटी पेरी, नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश

कैटी पेरी म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर हैं. कैटी अमेरिका की सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक मानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स से नई खबर सामने आ रही है कि सिंगर ने अपने म्यूजिक राइट्स लिटमस कंपनी को बेच दिए हैं. राइट्स बेचने के बाद वह अमेरिका की अमीर सिंगर की लिस्ट में टॉप 10 में पहुँच गयी हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2023, 10:27 AM IST
    • अमेरिका की अमीर औरतों में जुड़ा नाम
    • मिलियन्स में बीके हैं म्यूजिक राइट्स
सबसे अमीर अमेरिकी औरतों की लिस्ट में शुमार हुईं कैटी पेरी, नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली:  Katy Perry Sold Her Music Rights:अमेरिका की फेमस सिंगर कैटी पेरी के गानों की पूरी दुनिया दीवानी है. कैटी के गानों की फैन फॉलोविंग बहुत भारी है. सिंगर के गाने करोड़ो में कमाई करके रिकॉर्ड बनाते हैं. हाल ही में सिंगर से जुड़ी खबर सामने आ रही है कि कैटी ने अपने गानों के राइट्स मिलियंस में एक कंपनी को बेच दिए. इस खबर के माध्यम से जाने पूरी जानकारी. 

मिलियन डॉलर में बेचे म्यूजिक राइट्स

पॉपुलर सिंगर कैटी पेरी  की तरफ से खबर सामने आ रही है कि सिंगर ने अपने गानों के रइट्स लिटमस म्यूजिक को 225 मिलियन डॉलर्स में बेच दिए. बेनी बियान्को और कीथ अर्बन के बाद अब कैटी भी इस लिस्ट में शुमार हो गयी हैं. सिंगर के ऐसा करने की कोई खास वजह सामने नहीं आई है.  225 मिलियन डॉलर्स में राइट्स बेच कर सिंगर अमेरिका की सबसे अमीर सेल्‍फ मेड वुमन बन गयी हैं. 

अमेरिका की सबसे अमीर औरत बनी कैटी 

कैटी ने अपने राइट्स बेच कर अपना नाम अमेरिका की सबसे अमीर औरतों की लिस्ट में शामिल कर लिया है. कैटी के राइट्स बेचने के बाद से ही उनकी चर्चा चारों तरफ हो रही है. इससे पहले, फोर्ब्स ने सिंगर की इनकम कुल नेट वर्थ 200 मिलियन डॉलर से कम होने का अंदाज़ा लगाया था। अपनी बढ़ती हुई नेट वर्थ को देखते हुए जल्द ही सिंगर टेलर स्विफ्ट, बेयोंसे, डॉली पार्टन, रिहाना सहित की दौड़ में शामिल हो जाएँगी। 

और किसने बेचे अपने म्यूजिक राइट्स 

 कैटी पेरी से पहले भी कई ऐसे आर्टिस्ट रहे हैं जिन्होंने अपने म्यूजिक राइट्स बेचे हैं. जस्टिन बीबर ने जनवरी में अपनी मास्टर रिकॉर्डिंग से अपने पब्लिकेशन राइट्स लिटमस म्यूजिक को बेच दिया था. अगस्त में लिटमस ने सुपरस्टार कीथ अर्बन के कैटलॉग के राइट्स खरीदे थे और जून में म्यूजिक डायरेक्टर बेनी बियान्को ने भी अपने हिट गानों के राइट्स बेच दिए थे. हालांकि अभी लिटमस ने अभी कैटी पेरी के म्यूजिक राइट्स खरीदने की खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की ईज्जत पर हाथ डालेगा जीजा, बहन ने दी नन्हे मेहमान की खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़