SRK Holi Video: गौरी खान को रंगो से भरी टंकी में डुबोकर शाहरुख खान ने की मस्ती, अनदेखा वीडियो वायरल

Holi 2024: शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह होली पार्टी में पत्नी गौरी खान के साथ दिल खोलकर डांस करते और होली मनाते दिख रहे हैं. आपने देखी वीडियो?  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 21, 2024, 04:52 PM IST
    • जब शाहरुख खान ने गौरी के साथ मनाई थी होली
    • 90 के दशक की होली का मजेदार वीडियो आया सामने
SRK Holi Video: गौरी खान को रंगो से भरी टंकी में डुबोकर शाहरुख खान ने की मस्ती, अनदेखा वीडियो वायरल

नई दिल्ली: Holi 2024: होली का त्यौहार बस कुछ दिन की दूरी पर है. ये त्यौहार मस्ती और रंगो से भरा हुआ होता है. हर साल की तरह इस साल भी इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने को लेकर सेलिब्रिटीज में उत्साह बरकरार है. बॉलीवुड की गलियों से यूं तो कई किस्से और कहानियां सुनने को मिलती रहती है. इस बिच एक थ्रोबैक वीडियो होली के मौके पर वायरल हो रहा है जो 90 के दशक का है. इस वीडियो में शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान पूरी तरह से होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. 

मस्ती के रंग में डूबे थे शाहरुख खान

होली का ये वीडियो काफी पुराना है. जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान पूरी लाइमलाइट बंटोरते दिख रहे हैं. ये तब की बात है, जब शाह रुख को इंडस्ट्री में कुछ ही समय बीता था और आर्यन व सुहाना छोटे बच्चे थे. किंग खान भी सिलेब्रिटीज के बीच सब कुछ भूलकर अपनी पत्नी गौरी के साथ जमकर नाचे थे. ये वीडियो 'ताल' के डायरेक्टर सुभाष घई की होली पार्टी से है, जहां चंकी पांडे, सतीश कौशिक सहित तमाम सितारों के बीच किंग खान ने अपनी 'क्वीन' गौरी के साथ मजेदार होली खेली। शाह रुख और गौरी ने न सिर्फ एक दूसरे को रंग लगाया, बल्कि रंगों की टंकी में डूब कर इस फेस्टिवल का आनंद लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SG (@subhashghai1)

जमकर किया था शाहरुख-गौरी ने डांस 

जब रंग और पानी से खेल लिए तो बारी थी डांस की. गौरी और शाहरुख ने इस पार्टी में तकरीबन 4 मिनट तक ऐसा डांस किया कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. वैसे आपको बता दें कि शाहरुख और गौरी खान दोनों को ही होली का त्यौहार बहुत पसंद है. एक समय में तो उनके घर मन्नत में होली पार्टी का आयोजन भी होता था लेकिन पिछले कुछ सालों से ये सिलसिला कुछ कम सा हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav का जेल जाते ही फूटा भांडा, महंगी कार और दुबई के घर का सच आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़