उमराह से लौटी हिना खान पर फिदा चढ़ा बोल्डनेस का रंग, व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर

Hina Khan Hot Photos: हिना खान ने एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक्स इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में कहर बरपाते हुए देखा जा रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 31, 2023, 07:06 PM IST
  • हिना खान ने फिर दिखाई अदाएं
  • काफी ग्लैमरस लग रही हैं हिना
उमराह से लौटी हिना खान पर फिदा चढ़ा बोल्डनेस का रंग, व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) हर लुक में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिखती हैं. फैंस तो उनकी हर झलक के लिए बेताब रहते हैं और हर लुक पर दिल हार जाते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में वह व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं हिना खान

हिना ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने यहां व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को नो-मेकअप लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं.

हिना खान हो रही हैं ट्रोल

हिना ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. फैंस के बीच उनका ये ग्लैमरस लुक काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हालांकि, वहीं, दूसरी ओर कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने एक्ट्रेस को इस बोल्डनेस के कारण ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

उमराह के लिए पहुंची थीं हिना खान

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से हिना खान अपने पहले उमराह को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस उमराह करके लौटी हैं, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. हिना ने उमराह में मक्का से भी अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. 

ये भी पढ़ें- इस एक्टर ने किया उर्फी जावेद के किन्नर होने का दावा, बोले- 'कोर्ट में पेश करूंगा सबूत'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़