HCA Awards 2023: ऑस्कर से पहले 'आरआरआर' की झोली में एक और अवॉर्ड, एसएस राजामौली ने बढ़ाया देश का मान

HCA Awards 2023: एस एस राजा मौली (SS Raja mouli) के डायरेक्शन में बनी फिल्म RRR लगातार इतिहास रच रही है. हाल में ही फिल्म ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवार्ड्स में 4 पुरस्कार अपने नाम किए हैं. फिल्म का गाना 'नाटू नाटू' दुनियाभर में जलवा बिखेर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 01:45 PM IST
  • राजा मौली की फिल्म आरआऱआर को एक और सफलता मिली
  • RRR फिल्म को मिले 4 नए अवॉर्ड
HCA Awards 2023: ऑस्कर से पहले 'आरआरआर' की झोली में एक और अवॉर्ड, एसएस राजामौली ने बढ़ाया देश का मान

नई दिल्ली: HCA Awards 2023: जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर 'आरआरआर' (RRR) और इसके सुपरहिट ट्रैक 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) का क्रेज दिनों दिन बढ़चा जा रहा है. कई बड़े अवॉर्ड अपने नाम करने वाले एमएम केरावनी के इस ट्रैक ने इतिहास रच दिया है. ये गाना सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. RRR ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवार्ड्स (HCA Awards 2023) में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म, नाटू नाटू के लिए बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग अवॉर्ड और बेस्ट स्टंट के साथ 4 पुरस्कार जीते हैं.

आरआरआर पर हो रही अवॉर्ड की बारिश

एसएस राजामौली की फिल्म ने 4 कैटागरी में अंतराष्ट्रीय अवॉर्ड जीते हैं. अवॉर्ड रिसीव करते वक्त फिल्म के डायरेक्टर ने शानदार स्पीच दी, जिसमें उन्होंने ये अवॉर्ड देश को समर्पित किया, और कहा 'मेरा भारत महान'. ऑस्कर 2023 में, 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' को नॉमिनेट किया गया है, जिसे राम चरण और जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है. 

अमेरिका पहुंचेगी पूरी टीम

बता दें कि फिल्म आरआरआर की पूरी टीम ऑस्कर में शामिल होने के लिए अमेरिका जाएगी. इससे पहले राम चरण ने कहा था कि, 'मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर विश्वास करूंगा. उन्हें मुझे यकीन दिलाना होगा की यह सपना नहीं है और कहना होगा, जाओ और इसे ले जाओ.

मैं बहुत खुश हूं. मुझे नहीं लगता कि ये हमारी सफलता होगी, ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सफलता होगी. हममें से कोई भी इसका श्रेय नहीं ले सकता,'

13 मार्च को होगा आस्कर का आयोजन

ऑस्कर 2023 के लिए 'आरआरआर' (RRR) की पूरी टीम अमेरिका में मौजूद रहेगी. यह 13 मार्च को होने वाला है. संगीतकार एमएम कीरावनी और गीतकार चंद्रबोस इससे पहले ऑस्कर लॉच में शामिल हो चुके है. राम चरण न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं और गुड मॉर्निंग शो में दिखाई दे चुके हैं. अब आरआरआर टीम के बाकी भी जल्द ही यहां शामिल होंगे. 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के बयान पर रणबीर के बदले सुर, देशभक्त बन एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़