HanuMan Teaser: साउथ फिल्म 'हनुमान' का टीजर रिलीज, लोगों के निशाने पर आई 'आदिपुरुष'

साउथ फिल्म 'हनुमान' (HanuMan) का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्टर तेजा सज्जा (Teja Sajja) हनुमान के रोल में नजर आएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 11:41 PM IST
  • यूजर्स ने 'आदिपुरुष' को किया ट्रोल
  • बोले-'10 हजार गुना बेहतर है इस..'
HanuMan Teaser: साउथ फिल्म 'हनुमान' का टीजर रिलीज, लोगों के निशाने पर आई 'आदिपुरुष'

नई दिल्ली: साउथ फिल्म 'हनुमान' (HanuMan) का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्टर तेजा सज्जा (Teja Sajja) हनुमान के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एक युवा लड़के की है, जिसे हनुमान का दूसरा अवतार कहा जा रहा है. वह बुरे लोगों से लड़ता है. टीजर में रात में आकाश का भव्य दृश्य है. जंगल में हनुमान की विशाल मूर्ति और एक युवा को चांद के आगे उड़ते हुए दिखाया गया है.

'हनुमान' का टीजर रिलीज

टीजर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. छोटे बजट की इस फिल्म के वीएफएक्स ने सभी का ध्यान खींच लिया है. यूजर्स को लगता है कि यह आदि पुरुष के टीजर से काफी बेहतर है. 'हनुमान' का टीजर लॉन्च होने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म आदि पुरुष (Adipurush) का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है और इसकी वजह है हनुमान फिल्म का वीएफएक्स और विजुअल.

इस वजह से ट्रोल हुई 'आदि पुरुष'

बता दें कि अक्टूबर में प्रभास की फिल्म 'आदि पुरुष' का टीजर जारी किया गया था, लेकिन ये लोगों की उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई. इसके बाद 'आदि पुरुष' को जमकर ट्रोल किया गया. टीजर की आलोचना होने के बाद मेकर्स ने 'आदि पुरुष' की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया.

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हनुमान का वीएफएक्स प्रभास की 'आदि पुरुष' से हजार गुना ज्यादा अच्छा है. बता दें कि फिल्म 'हनुमान' का निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया है. फिल्म में तेजा सज्जा के अलावा वारालक्ष्मी सरत कुमार और अमृता हैं. इसे तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. 

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: कप्तान बनने के लिए प्रियंका-अंकित करेंगे ये काम, साजिद खान घर में मचाएंगे तांडव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़