Hanuman Movie Trailer: रौंगटे खड़े कर देगा 'हनुमान' का ट्रेलर, नए सुपरहीरो के अंदाज में छा गए तेज सज्जा

Hanuman Movie Trailer: तेज सज्जा की अदाकारी वाली फिल्म 'हनुमान' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें तेज को भारतीय सुपरहीरो के रोल में देखा जा रहा है. इस ट्रेलर ने अभी से फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ा दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 19, 2023, 03:28 PM IST
    • जबरदस्त है 'हनुमान' का टीजर
    • तेज सज्जा का दिखा अलग अंदाज
Hanuman Movie Trailer: रौंगटे खड़े कर देगा 'हनुमान' का ट्रेलर, नए सुपरहीरो के अंदाज में छा गए तेज सज्जा

Hanuman Movie Trailer: तेज सज्जा के लीड रोल वाली तेलुगू फिल्म 'हनुमान' को लेकर काफी समय से चर्चा है. अब आखिरकार मंगलवार को मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी कर दिया है. ट्रेलर में भगवान हनुमान की शक्तियों के साथ तेज सज्जा को एक नया सुपरहीरो बनते हुए दिखाया गया है. इसी के साथ फिल्म के लिए दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता भी देखने को मिल रही है.

शानजार है 'हनुमान' का ट्रेलर

प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'हनुमान' के ट्रेलर की शुरुआत है विशाल सागर के गर्भ में जन्मी एक रहस्यमयी कहानी के साथ. इस शॉट में बेहद खूबसूरत अंडरवॉटर सीन दिखाया गया है. इसके बाद अगले पल तेज सज्जा घने जंगल में चीते से भी तेज दौड़ते नजर आते हैं. वहीं, तेज की बहन के किरदार में वरलक्ष्मी सरथ कुमार ने भी हैरान किया है. उनके एक्शन पर सिनेमाघरों में बैठे लोग जरूर तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे.

विलेन के रोल में दिखे विनय 

दूसरी ओर विनय राय को विलेन की भूमिका में देखा जा रहा है. ट्रेलर को देखकर कह सकते हैं कि फिल्म में उनके पास एक ऐसा सूट होगा जिसे पहनते ही उनमें सुपरहीरो जैसी पावर आती है. हालांकि, यह कोई जादू नहीं, बल्कि एडवांस टेक्नोलॉजी का कमाल है.

इसके बाद भी उनमें प्राकृतिक शक्तियां हासिल करने की लालसा रहती है, जो तेज के पास होती हैं. फिल्म में अच्छाई और बुराई की जंग देखने को मिलेगी. वहीं, सबसे खूबसूरत सीन आपको तब देखने को मिलेगा जब अंत में भगवान हनुमान की एंट्री होगी.

12 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि 'हनुमान' का टीजर 2022 में ही रिलीज कर दिया गया था. इसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म के लिए उत्सुकता बनी हुई थी. हालांकि, अब ट्रेलर जारी होने के बाद फिल्म के लिए बेसब्री दोगुना हो गई है. फिल्म में तेज सज्जा के अलावा अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथ कुमार, विनय राय, वेनेला किशोर और सत्या जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म मकर संक्रांति के खास मौके पर 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- CRAKK- Jeetegaa Toh Jiyegaa Teaser OUT: जिंदगी का खेल खेलने आ रहे हैं विद्युत जामवाल, नया अंदाज उड़ा देगा होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़