हंसिका मोटवानी ने दिखाई एक से एक दिलकश अदाएं, कैमरे में कैद हुए बोल्ड लुक्स

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में रहने लगी हैं. अब अपने लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने अपनी कई अलग-अलग अदाएं दिखाई हैं. उनकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 02:11 PM IST
  • हंसिका मोटवानी का नया लुक चर्चा में हैं
  • हंसिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
हंसिका मोटवानी ने दिखाई एक से एक दिलकश अदाएं, कैमरे में कैद हुए बोल्ड लुक्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी जबरदस्ती एक्टिंग का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) के फैंस आज दुनियाभर में हैं. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं.

Hansika Motwani ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

हंसिका अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की भी झलक देखने को मिलती रहती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस के फोटोशूट्स वायरल होते रहते हैं. अब फिर से हंसिका ने अपनी बोल्ड अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

हर लुक में हॉट दिख रही हैं हंसिका मोटवानी

लेटेस्ट फोटोज में हंसिका के कई अलग-अलग लुक देखने को मिले हैं. पहली फोटो में वह स्किन फिट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

ऐसे ही दूसरी फोटो में वह शिमरी पैंट्स और ग्रे शेड का ऑफ शोल्डर टॉप पहने नजर आ रही हैं. अगली फोटोज में भी एक्ट्रेस के बोल्ड लुक्स देखने को मिल रहे हैं. हर अंदाज में हंसिका कहर ढा रही हैं.

हंसिका की अदाओं पर फिदा हुए लोग

हंसिका के चाहने वालों के बीच उनके सभी लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं. उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हंसिका मोटवानी

गौरतलब है कि हंसिका के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'पार्टनर' में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस '105 मिनट', 'माय नेम इज श्रुति', 'राउडी बेबी' और 'गार्डियन' में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास वेब सीरीज 'नशा' और 'माय 3' भी कतार में हैं.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने फ्रंट कट ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, कैमरे के सामने दिखाया चुलबुला अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़