हंसिका मोटवानी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साइड कट ड्रेस में बरपाया कहर

हंसिका मोटवानी ने हाल ही में अपनी अदाएं दिखाते हुए ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. फोटोज में वह ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में हुस्न के जलवे बिखेरती दिख रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2023, 07:46 PM IST
  • हंसिका मोटवानी के नए लुक पर टिकी नजरें
  • अदाओं से कहर ढा रही हैं हंसिका मोटवानी
हंसिका मोटवानी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साइड कट ड्रेस में बरपाया कहर

नई दिल्ली: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की अदाओं से हमेशा ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. हालांकि, एक्ट्रेस का जादू बॉलीवुड से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री में चला. वहीं, हंसिका अपने हर प्रोजेक्ट के लेकर इन दिनों चर्चा में रहने लगी हैं. फिल्मों के अलावा हंसिका ने अपने स्टाइल और दिलकश अंदाज से भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Hansika Motwani ने चलाया हुस्न का जादू

हंसिका अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में हंसिका बहुत हॉट लग रही हैं. इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस चुनी है.

कहर ढा रही हैं हंसिका

इस थाई हाई स्लिट बैकलेस ड्रेस में हंसिका मोटवानी कहर ढा रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और एक्सेसरीज के तौर पर एक हाथ में गोल्ड में ब्रेसलेट पहने हैं. हंसिका ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हंसिका मोटवानी

दूसरी ओर हंसिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास साउथ के कई प्रोजेक्ट्स कतार में है. जल्द ही उन्हें 'पार्टनर', '105 मिनट्स', 'माय नेम इज श्रुति', 'राउडी बेबी', 'गार्जियन', 'गांधारी' और 'मैन' जैसी फिल्मों में देखा जाने वाला है. इसके अलावा हंसिका वेब सीरीज 'नशा', 'माय 3' में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- क्या 'पुष्पा 3' में अल्लू अर्जुन की जगह लेना चाहते हैं डेविड वॉर्नर? लुक से उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़