शादी की तैयारियों के बीच हंसिका मोटवानी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ब्लैक डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इस समय कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, एक बार उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 04:22 PM IST
  • हंसिका फिर बोल्ड लुक आईं नजर
  • हंसिका जल्द शादी करने वाली हैं
शादी की तैयारियों के बीच हंसिका मोटवानी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ब्लैक डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने सिजलिंग लुक्स से भी हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Hansika Motwani ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

हंसिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके वर्क प्रोजेक्ट्स और निजी जिंदगी की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की स्किन फिट डीपनेक ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस लुक में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

हॉट दिख रही हैं हंसिका मोटवानी

हंसिका ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है. यहां वह बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस लुक की खूब सराहना की है.

जल्द शादी करने वाली हैं हंसिका मोटवानी

गौरतलब है कि हंसिका इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस इसी साल 2 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हाल ही में सोहेल ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया है.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हंसिका मोटवानी

दूसरी ओर हंसिका के पास इस समय कई फिल्में भी कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'पार्टनर' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह '105 मिनट्स', 'माय नेम इज श्रुति', 'राउडी बेबी', 'गार्जियन' और आर कानन की अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखेंगी. इसके अलावा हंसिका की झोली में 'नशा' और 'माय 3' टाइटल वेब सीरीज में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़