Shah Rukh Khan Birthday: जब गुलशन ग्रोवर ने की थी शाहरुख खान की पिटाई, रद्द हो गया था एक दिन के लिए वीजा

Shah Rukh Khan Birthday: गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) बॉलीवुड के फेमस विलेन में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ भी कई फिल्मों में काम किया हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2022, 04:03 PM IST
  • दुनियाभर में हैं शाहरुख खान के फैंस
  • गुलशन ग्रोवर को एक्टर संग फाइट करना पड़ा था महंगा
Shah Rukh Khan Birthday: जब गुलशन ग्रोवर ने की थी शाहरुख खान की पिटाई, रद्द हो गया था एक दिन के लिए वीजा

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) न सिर्फ बॉलीवुड के किंग खान (king khan) है बल्कि विदेशो में भी लोगों के दिलों पर वह राज करते हैं. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है. किंग खान का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. वहीं लोग हर मुश्किल वक्त में भी अपने चहेते सितारे का पूरा साथ देते हैं. इसी बात से जुड़ा एक किस्सा भी है जब बॉलीवुड के बैडमैन कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर(Gulshan Grover) ने बताया था शाहरुख की वजह से उनका एक दिन के लिए वीजा कैंसिल कर दिया गया था.

फाइट सीन किया था शूट

गुलशन ग्रोवर ने मीडिया से बात करते हुए इस मजेदार किस्से का जिक्र किया कि एक फिल्म के दौरान उन्होंने सीन शूट करते हुए शाहरुख खान की पिटाई तक कर दी थी. उनका ये सीन लोगों को इतना असल लगा कि शाहरुख खान को ऑन-स्क्रीन पीटने का खामियाजा मुझे भुगतना पड़ा. लोग मुझसे बहुत नाराज हो गए थे, नफरत करने लगे थे.

दरअसल इंटेरनेशनल ट्रिप मोरक्को के लिए गुलशन ग्रोवर को सिंगल डे का वीजा चाहिए था, लेकिन इस सीन के बाद उनका वीजा रद्द हो गया था.

महिला अधिकारियों ने छीन लिया था वीजा

गुलशन ग्रोवर ने बताया कि वो कुछ महिला अधिकारी के पास गए और उन्होंने उनसे एक दिन का वीजा देने के लिए कहा. गुलशन ग्रोवर ने अधिकारियों से कहा कि मैं वहां जाना चाहता हूं, मेरी शाम की फ्लाइट है. जिसके बाद एक महिला अधिकारी ने मेरी तरफ देखा और कहा, 'मैं तुम्हें वीजा नहीं दूंगी'.

मैं पूरी तरह से हैरान हो गया. मैंने महिला अधिकारी से पूछा तो उन्होंने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि आपने फिल्म में शाहरुख खान को मारा था, आप मुझे पसंद नहीं हो.' इशके बाद मैंने उन्हें बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी. 

मोरक्को की लड़कियां शाहरुख पर हैं फिदा

गुलशन ग्रोवर ने यह भी बताया कि मोरक्को की लड़कियां शाहरुख की और बॉलीवुड फिल्मों की बहुत दीवानी हैं. गुलशन ग्रोवर ने हिंदी फिल्मों में ज्यादातर विलन की भूमिका निभाई है.

उस रूप में लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया है. गुलशन ग्रोवर ने अमरीश पुरी, प्राण, अमजद खान जैसे कई सितारों के साथ काम किया है. 

ये भी पढ़ें- AP Dhillon Hospitalised: पंजाबी सिंगर AP Dhillon हादसे का शिकार हुए, अस्पताल में भर्ती, सामने आईं दिल तोड़ने वाली तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़