'गुडबाय' फिल्म के सॉन्ग जय महाकाल को लोगों ने किया पसंद, 25 मिलियन से ज्यादा मिले व्यूज

Jai Mahakal Song: अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं ट्रेलर में महाकाल सॉन्ग को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 08:49 PM IST
  • 'गुडबाय' में अमित त्रिवेदी के सॉन्ग किया पसंद
  • महाकाल गीत को 24 घंटे में मिले 25 मिलियन व्यूज
'गुडबाय' फिल्म के सॉन्ग जय महाकाल को लोगों ने किया पसंद, 25 मिलियन से ज्यादा मिले व्यूज

नई दिल्ली: Jai Mahakal Song: मेगास्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गुडबाय' अपने ट्रेलर लॉन्च के साथ लोगों का ध्यान खींच रही है. इसे 24 घंटे से भी कम समय में 2.5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. ट्रेलर के बैकग्राउंड में 'जयकाल महाकाल' बज रहा है. 

अमित त्रिवेदी ने किया कंपोज 
इसके लिए जनता की सराहना को देखते हुए, निर्माताओं ने पहला गाना सोमवार, 12 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया. इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया और गाया है, जिन्होंने 'आमिर', 'देव डी' और 'शाबाश मिठू' जैसी फिल्मों में खूबसूरत संगीत दिए हैं. गीत स्वानंद किरकिरे के हैं.

कॉमेडी ड्रामा है गुड बाय 
विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित, 'गुडबाय' एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा है. यह भल्ला परिवार द्वारा चित्रित एक भारतीय परिवार की कहानी है और यह पारिवारिक मूल्यों और रिश्तों के महत्व पर प्रकाश डालता है. फिल्म में रश्मिका ने बिग बी की बेटी की भूमिका निभाई है और नीना गुप्ता उनकी मां हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना हैं और इसमें सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, एली अवराम, साहिल मेहता और शिविन नारंग भी हैं. गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

इसे भी पढ़ेंः Maarrich: तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह की 'मारीच' का मोशन पोस्टर हुआ जारी, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़