Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा के मर्डर की साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड का हुआ खुलासा, उड़ गए सवि के होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी वक्त के साथ और दिलचस्प होती जा रही है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशा के मर्डर की साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड को पुलिस ने पकड़ लिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 9, 2023, 07:31 PM IST
  • सच जान उड़ जएंगे सवि के होश
  • किसने रचि ईशा के खून का साजिश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler:  ईशा के मर्डर की साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड का हुआ खुलासा, उड़ गए सवि के होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी ने इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. ईशान के लिए ईशा और सुलेखा में जैसे एक जंग सी छिड़ चुकी है. वहीं, सवि भी ईशा के मुश्किल वक्त में ढाल बनकर उसके साथ खड़ी है. अब तक हमने देखा कि सवि देर रात भोसले हाउस में चोरी-छिपे घुस आती है, लेकिन ईशान उसे पकड़ लेता है. सवि कहती है कि वह उसी से बात करने आई है, कि वह ईशा से इलाज के पैसे कैसे वापस मांग सकता है. इस पर ईशान अपनी सफाई देता है और उसे बताता कि उसने कोई पैसे वापस नहीं मांगे. ऐसे में वह सवि के साथ हॉस्पिटल के लिए निकल ही रहा होता कि वहां पुलिस आ जाती है.

ईशान करेगा सवि को पुलिस के हवाले

ईशान बताता है कि उसी ने पुलिस को बुलाया है, ताकि वह सवि को ले जा सके. क्योंकि वह देर रात चोरों की तरह उनके घर में घुसने की कोशिश कर रही थी. ईशान की इस हरकत से सवि हैरान रह जाती है. इसके बाद पुलिस सवि को अपने साथ ले जाती है. दूसरी ईशान सुलेखा के नाम कहता है कि पता नहीं क्यों सवि को लगता है कि मैंने ईलाज के पैसे मांगे है. इस बात से सुलेखा के चेहरे पर घबराहट साफ नजर आती है.

ईशा के सामने आएगी सुलेखा की साजिश

वहीं, सवि को पूरी रात पुलिस स्टेशन में बिताने के बाद आखिरकार घर जाने की इजाजत मिल जाती है. वहीं, ईशा सवि के लिए हॉस्पिटल में परेशान हो जाती है. इसके बाद वह सवि आकर उसे बताती है कि वह ईशान के घर उसे डांटने गई थी, लेकिन ईशान ने उसे पुलिस स्टेशन भिजवा दिया. आगे वह ईशा को बताती है कि ईशान ने पैसे नहीं. ये सुनते ही ईशा को समझ आ जाता है कि ये सारी साजिश सुलेखा की रची गई है.

पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करेगा मंदार

आने वाले एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि पुलिस मंदार को पकड़ लेती है, जो आखिरकार अपना गुनाह कबूल करते हुए बताता है कि उसी ने ईशा को जान से मारने की सुपारी दी थी. क्योंकि उसी की वजह से उसके बेटे की शादी सवि से टूट गई थी और उसे बिना दुल्हन लिए ही बारात लेकर लौटना पड़ा था. मंदार पुलिस को बताता है कि इस अपराध में सवि के भाई विनायक चव्हाण ने भी उसका साथ दिया है.

सवि के सामने आएगा विनायक का नाम

दूसरी ओर ईशा को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है. पुलिस इंस्पेक्टर ईशा को बताएगी ईशा पर मंदार ने हमला करवाया था. सवि तुरंत मंदार से मिलने पहुंचती है और वह सवि को बताता है कि उसने तो उसे भी मरवाने की साजिश रची थी और उसके इस प्लान में उसका खुद का भाई विनायक भी शामिल था. इस बात को सुनते ही सवि को गहरा झटका लगता है. इसके बाद अब कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- बुलंदियों पर एल्विश यादव के सितारे, अब इस बॉलीवुड हसीना संग इश्क में डूबे आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़