Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की जिंदगी में रीवा ने मचाया हड़कंप, सवि कैसे कराएगी आजोबा का इलाज?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान को न चाहते हुए भी रीवा का इंटरव्यू लेना पड़ेगा. उसकी वजह से ईशा के साथ भी उसकी बहस हो जाएगी. दूसरी ओर सवि आजोबा के लिए परेशान दिखेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 5, 2023, 05:26 PM IST
    • क्या सवि को मिलेगा कोई रास्ता
    • ईशान फिर करेगा रीवा का सामना
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की जिंदगी में रीवा ने मचाया हड़कंप, सवि कैसे कराएगी आजोबा का इलाज?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि ईशान और सवि कि पर्सनल जिंदगी में भूचाल आया हुआ है. जहां एक सवि अपने आजोबा के इलाज के पैसे जुटाने के लिए कोई रास्ता नहीं ढूंढ पा रही है, वहीं, ईशान की लाइफ में रीवा हर पल फिर से आने की कोशिश कर रही है, जबकि वह रीवा से दूर रहने के लिए हर प्रयास में फेल होता जा रहा है. अब आने वाले एपिसोड में फिर ऐसे ही हंगामे देखने को मिलेंगे.

रीवा के कारण ईशान और ईशा की होगी बहस

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शांतनु अगले केंडिडेट को बुलाएगा, जो रीवा होगी. ईशान, शांतनु और निशिकांत उसे देख चौंक जाएंगे. हालांकि, ईशा उसके बारे में कुछ नहीं जानती, इसलिए वह उसे बैठने के लिए कहेगी, लेकिन ईशान, रीवा को डांटते हुए कहेगा कि बैठने की हिम्मत न करे. ईशा उसका बर्ताव देख दंग रह जाएगी और ईशान के साथ उसकी बहस हो जाएगी. वहीं, ईशान अपनी जिद्द पर अड़ा रहेगा कि रीवा वहां इंटरव्यू नहीं देगी. उधर ईशा भी अपनी बात से हटने के लिए तैयार नहीं होगी.

आजोबा के लिए हॉस्पिटल ढूंढेगी सवि

दूसरी ओर सवि अपने आजोबा के इलाज लिए कई हॉस्पिटल्स में जाएगी, लेकिन कहीं डॉक्टर्स कहेंगे कि उनके पास बेड नहीं है, तो कोई कहेगा कि उनके पास सारी मशीनें नहीं हैं, वहीं, कोई कहेगा कि उनकी हालत बहुत खराब है घर पर ही रखकर बस आखिरी दिनों उनकी सेवा करें. ऐसे में सवि को हरिणी की बात याद आएगी कि अभी जहां आजोबा का इलाज चल रहा है वहां तो एक दिन में ही 2 लाख रुपये खर्च हो गए और अब वह और डिपॉजिट मांग रहे हैं. ऐसे में सवि बप्पा से प्रार्थना करेगी कि उसे कोई रास्ता दिखाए.

सवि पर ही उल्टा बरस पड़ेगी आजी

सवि हॉस्पिटल लौटेगी तो बड़ी आजी परेशान नजर आएगी. सवि उन्हें तसल्ली देगी, लेकिन वह उल्टा सवि को डांटते हुए कहेगी कि आजोबा के लिए वीनू कोशिश कर रहा है, झूठी उम्मीद से कुछ नहीं होगा. तभी वीनू वहां आकर बताएगा कि बस डॉक्टर ने अपनी कंसलटेशन फीस 10 से 6 हजार कर दी है. ऐसे में आजी कहेगी कि हमें 10 लाख रुपये डिपॉजिट करने है. सिर्फ 4 हजार बचाकर क्या होगा. इस बार पर वीनू, आजी पर ही भड़क जाएगा. इसी बीच सवि और वीनू की बहस शुरू हो जाएगी. 

वीनू करेगा आजी से बहस

आजी कहेगी कि अब इलाज के लिए उनके पास रामटेक वाला घर बेचने की बात करेगी. वीनू कहेगा कि अगर सर्जरी के बाद भी आजोबा नहीं बचे तो? उसकी बातें सुन हरिणी, आजी और सवि हैरान हो जाएंगी. वीनू कहेगा कि ऐसी सर्जरी में लोग मुश्किल से ही सर्वाइव कर पाते हैं. ऐसे में वह अपना इकलौता घर भी कैसे बेच सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने मनारा पर निकाली भड़ास, किस बात पर बुरी तरह भिड़े दो जिगरी यार?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़