Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा से शादी के लिए तैयार हुआ ईशान, लेकिन इस हरकत से उड़े भोसले परिवार के होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 28th December Episode Spoiler: गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान आखिरकार रीवा से शादी करने के लिए तैयार हो जाएगा, लेकिन रीवा अपना जवा देने से इनकार कर देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 07:37 PM IST
    • महंग हार बढ़ाएगा सवि की परेशानी
    • रीवा के शादी के लिए तैयार होगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा से शादी के लिए तैयार हुआ ईशान, लेकिन इस हरकत से उड़े भोसले परिवार के होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के ट्रैक में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि ईशान और रीवा के बीच एक बार फिर से फिर नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि ईशान रीवा का हाथ पकड़कर उसे रोकती है, यह पूरा नजारा अक्का साहिब देख लेती है. वहीं, सवि के घर पर कोई कीमती हार छोड़ जाएगा, जिसे देखकर बड़ी आजी उसी पर भड़क पड़ेगी. ऐसे में कहानी काफी दिलचस्प होती जा रही है.

सवि पर शक करेगी भवानी

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भवानी सवि से पूछेगी कि उसके लिए हार किसने भेजा है? वह कहेगी कि अगर उनकी जिंदगी में कोई लड़का है तो बता दे. हालांकि, हरिणी सवि का साथ देते हुए कहेगी कि वो ऐसा नहीं कर सकती. भवानी कहेगी कि इस तरह तो सवि को कोई नुकसान पहुंचा सकता है. सवि कहेगी कि ये हरकत करने वाला अगर उसके सामने आ जाए तो वो उसकी अक्ल ठिकाने लगा देगी. इस बात पर भवानी हंस पड़ेगी.

ईशा को ताना मारेगी सुरेखा

दूसरी ओर ईशा हॉस्पिटल में अक्का साहिब से मिलने के लिए जाएगी. इस हालत में भी वह ईशा को ताना मारते हुए कहेगी कि वो जिंदा है और अपने बच्चों के प्यार के कारण 100 साल तक जिएंगी. इसके बाद वह ईशा को सिर्फ यह दिखाने के लिए कि ईशान उसकी कितनी बातें मानता है, अक्का साहिब उससे अपने पैर दबवाएगी. इस दौरान वह सबके सामने कहेगी कि वो चाहती है कि ईशान और रीवा का शादी हो जाए. अक्का साहिब की इस बात से सबके होश उड़ जाएंगे.

ईशान को इमोशनल ब्लैकमेल करेगी सुरेखा

आगे दिखाया जाएगा कि अक्का साहिब इमोशनल ब्लैकमेल करके ईशान को रीवा से शादी करने के लिए राजी कर लेगी और वह हांमी भर देगा. इसके बाद सभी रीवा से पूछेंगे कि क्या वो ईशान से शादी करने के लिए तैयार है? लेकिन रीवा इसका जवाब देने से इंकार कर देगी और वहां से चली जाएगी. उसका ऐसा रिएक्शन सभी को हैरान कर देगा. हालांकि, ईशान कहेगा कि वो रीवा से बात कर लेगा.

वीनू को राखी बांधेगीं सवि और हरिणी

एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि सवि और हरिणी वीनू को राखी बांधेंगी. वह कहेगी कि वो पहले उसे राखी नहीं बांध पाईं इसलिए अब यह रस्म निभा रही हैं. वहीं, वीनू भी अपनी बदतमीजी और गलतियों के लिए माफी मांगेगा. वह कहेगा कि वो इस राखी का हकदार ही नहीं है, बल्कि सारी जिम्मेदारियां तो सवि ने निभाई है. सवि कहेगी कि उसने अपनी गलती समझ ली यही बड़ी बात है.

ये भी पढ़ें- राम गोपाल वर्मा के सिर पर रखा गया 1 करोड़ रुपये का इनाम, डायरेक्टर ने किया पुलिस का रुख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़