GHKKPM Upcoming Twist: सवि के लिए गुंडों से लड़ेगा ईशान, सुलेखा कही इतनी घिनौनी बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी एक बार फिर से सवि के इर्द-गिर्द घूम रही हैं. शो में इस बार दिखाया जाएगा कि सवि को गुंडे उठाकर ले गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 27, 2023, 08:14 PM IST
  • सवि पर फिर आएगी मुसीबत
  • ईशान करेगा सवि की मदद
GHKKPM Upcoming Twist: सवि के लिए गुंडों से लड़ेगा ईशान, सुलेखा कही इतनी घिनौनी बात

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में हर दिन एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलता है. शो में अब तक हमने देखा कि किरण की बदतमीजी के बाद सवि उसे बेल्ड से पीटती है. इसके बाद वह अपनी बहन हरिणी का छोड़ देती है और ईशा मैम के घर जाने के लिए आधी रात को ही निकल पड़ती है.

मुश्किलों में फंसेगी सवि

27 सितंबर के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि एक बार फिर से मुश्किलों में फंस गई है. दरअसल, सवि जिस ऑटो से ईशा के घर जाएगी वो रास्ते में ही खराब हो जाएगा. इसी दौरान रास्ते में उसे कुछ गुंडे मिलेंगे, जो जबरदस्ती सवि को उठाकर खाली घर में जाएंगे. सवि खूब चिल्लाएगी, तभी उसकी आवाज उसी रास्ते से निकल रहे ईशान के कानों में पड़ेगी और वह भागकर गुंडों के बीच फंसी लड़की को बचाने के लिए पहुंच जाएगा.

सवि के लिए हीरो बनेगा ईशान

ईशान उसी घर में जाकर बिल्कुल हीरो की तरह गुंडों की खूब पिटाई करेगा, लेकिन सवि को देखते ही वह चौंक जाएगा. इसके बाद दोनों के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक शुरू हो जाएगी. ईशान उसे डांटेगा कि इतनी रात को अकेले सड़क पर क्यों घूम रही है. सवि बताएगी कि वह ईशा के घर जा रही थी और उसका ऑटो रास्ते में खराब हो गया. फिर ईशान खुद सवि को ईशा के पास छोड़कर आएगा.

ईशान को भड़काएगी सुलेखा

इसी एपिसोड में आगे हम देखेंगे कि ईशान भोसले हाउस आकर पूरे परिवार को सारी बात बताएगा. ऐसे में सुलेखा उसे भड़काने के लिए कहेगी ये सब सवि के साथ ही कैसे हो जाता है. वह आयुष और सवि के जीजा किरण वाले हादसों की याद दिलाते हुए ईशान उसे कहेगी कि जरूर सवि में ही कमी होगी. वही कुछ ऐसा करती होगी कि लड़कों को गलत हिंट मिलता है. उसकी ये बात सुन ईशान भी सोचने लगेगा. आने वाले इस एपिसोड में और भी धमाल देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Yaariyan 2 Trailer Released: ट्रेलर में दिखा कजिन्स का अनोखा बॉन्ड, लव एंगल का लगा तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़