Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को हुआ किससे प्यार? फोटो देख भोसले परिवार के उड़े होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है. शो में अक्का साहिब जल्द ही ईशान को शादी के बंधन में बांध देना चाहती हैं, लेकिन ईशान सबी को चौंका देगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 21, 2023, 05:35 PM IST
    • ईशान की शादी पर होगी चर्चा
    • सवि की फोटो देख उड़ेंगे होश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को हुआ किससे प्यार? फोटो देख भोसले परिवार के उड़े होश

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' को इन दिनों दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. हर एपिसोड एक दिलचस्प ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब जल्द से जल्द ईशान की शादी करवा देना चाहती हैं. ऐसे में उन्होंने ईशान के लिए कई लोगों को लड़की ढूंढने के लिए कह दिया है, साथ ही कई लड़कियों की फोटोज भी मंगवा ली है.

ईशान की शादी के लिए परेशान होगी अक्का साहिब

शनिवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब चाहती हैं कि ईशान ही नहीं, बल्कि दूर्वा की शादी भी जल्द हो जाए. इस बात का ऐलान वो पूरे परिवार के सामने भी कर देगी. ईशान अक्का साहिब की सारी बात सुन लेगा, लेकिन उसे उनका ये फैसला बिल्कुल पसंद नहीं आएगा. वहीं, शांतनु भी कहेगा कि ईशान की शादी के लिए एक बार उसकी खुद की राय भी जान लें. इसी बात अक्का साहिब, शांतनु से बहस करेगी.

शांतनु और अक्की साहिब की होगी बहस

अक्का साहिब कहेगी कि ईशान की उम्र हो गई है शादी की और वैसे भी वो रीवा से भी शादी करने ही वाला था. वहीं, राव साहिब कहेंगे कि ईशान, रीवा के कारण ही शादी से मना कर रहा है ना? लेकिन रीवा उसकी जिंदगी से जा चुकी है वह उसकी भूल थी और भूल को भूल जाना ही अच्छा है. हालांकि, शांतनु सभी को समझाते हुए कहेगा कि मैं सिर्फ यह कह रहा हूं कि इसमें इतनी जल्द क्या है. उसे अभी थोड़ा वक्त देना चाहिए.

ईशान ने ढूंढ ली लड़की

अक्का साहिब कहेगी कि वह अपने बच्चों को और परेशान होते हुए नहीं देख सकती. तभी ईशान बोलेगा कि वह परेशान नहीं है और फिलहाल उसके लिए कोई लड़की भी ढूंढने की जरूरत नहीं है. इसके बाद वह सबसे कहेगा कि उसने अपने लिए वैसे भी लड़की ढूंढ ली है. इस बात को सुन पूरा परिवार दंग रह जाएगा. इतना कहते ही वो अपना मोबाइल निकालकर फोटो दिखाने लगेगा.

सवि की फोटो देख उड़ेंगे होश

लड़की की फोटो देखने की एक्साइटमेंट में ईशान के हाथ से उसके चाचा फोन छीन लेंगे और तभी फोन में सवि की फोटो खुल जाएगी, जो ईशान से उससे मांगी थी. इस तस्वीर को देख हर किसी के होश उड़ जाएंगे, लेकिन ईशान सबको समझाएगा कि वैसे कुछ भी नहीं है, जैसा सब समझ रहे हैं. इसके बाद वो अपने भोसले कॉलेज की फोटो दिखाते हुए कहेगा कि इसे अपने कॉलेज से प्यार हो गया है और वह जिंदगीभर उसी के साथ रहेगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: आलिया भट्ट नहीं, इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर, 'कॉफी विद करण' में कर चुके हैं खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़