Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विनायक ने चुना पाखी का साथ, सई को लगा गहरा सदमा

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आ गया है ट्विस्ट. शो में आपने देखा कि विनायक ने सई को न चुनकर पाखी को अपनी मां चुना है. वहीं विराट सई की चिंता में उसके घर पहुंच गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 11:29 AM IST
  • पाखी के साथ परिवार पर भड़का विराट
  • विनायक की याद में फूट-फूटकर रोई पाखी
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विनायक ने चुना पाखी का साथ, सई को लगा गहरा सदमा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' की स्टोरी दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है. शो में जहां एक तरफ विनायक ने सई का दिल तोड़ दिया है, तो वहीं सवि सई को सदमे में देखकर काफी हैरान औप परेशान हो रही है. विराट भी सई के घर पहुंच गया है. सई को परेशान देख विराट की आंखो में आंसू आ जाते हैं.

विराट सई को मरेगा थप्पड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'गुम है किसी के प्यार में' विराट सई को बहुत समझाने की कोशिश करता है, लेकिन सई उसकी एक नहीं सुनेगी और विनायक को लेकर परेशान होती है, बीमार पड़ने लगती है. विराट और सई के बीच कहा सुनी इतनी ज्यादा बढ़ जाएगी कि वह सई को शांत कराने के लिए उसे थप्पड़ जड़ देगा. विराट सई को समझाएगा कि विनायक किसी और को नहीं बल्कि पाखी को अपनी मां मानता है. वह उससे बहुत प्यार करता है.

सई को लगा सदमा

विनायक ने पाखी को चुना इस बात का सई को गहरा सदमा लगता है. घर जाकर वह बहुत रोती है. एक टेडी बियर को अपने गले से लगाए रहती है. उसे ही वह विनायक समझने लगती है. सुबह उठकर वह विनायक और सवि का टिफिन तैयार करती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @star_pariwar

वहीं ऊषा मौसी और सवि सई को देखकर काफी कन्फ्यूज हो जाते हैं और उसकी चिंता करते हैं.

सई को अपने दिल का हाल बताएगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर एक तड़कती भड़कती खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही विराट सई से अपने दिल की बात कहेगा. विराट एक चर्च में सई से अपने प्यार का इजहार करेगा, लेकिन उनकी बातें भवानी सुन लेगी. अब देखना होगी की भवानी सई का साथ देती है या पाखी को चुनती है.

ये भी पढ़ें- दिग्गज पाकिस्तानी कवि अमजद इस्लाम अमजद का इंतकाल, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़