Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: 8 साल बाद भी विराट के दिल में बसी है सई, भवानी दोनों को लाएगी करीब

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही पाखी की लाइफ में तूफान आने वाला है. विराट को फिर एसाहस हो गया है कि वह अभी भी सई से प्यार भवानी सवि को सच बता देंगी, साथ ही उसे चव्हाण हाउस आकर रहने के लिए कहेंगी. वहीं जब सवि अपनी मां से यह बात बताएगी तो सई शॉक्ड हो जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 03:24 PM IST
  • 'गुम हैं किसी के प्यार में' आया ट्विस्ट
  • विराट के दिल में सई के लिए प्यार फिर पनपा
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: 8 साल बाद भी विराट के दिल में बसी है सई, भवानी दोनों को लाएगी करीब

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' शुरुआत के दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. शो में होने वाला हंगामा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में आप देख रहे हैं कि कैसे भवानी सई, विराट, विनायक और सवि को करीब लाने की कोशिश कर रही है. वहीं दूसरी तरफ विराट को एहसास हो गया है कि वह अभी भी सई से प्यार करता है. 

भवानी करेगी बड़ा खुलासा

शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भवानी सवि से कहती है कि वह उसे एक राज बताएगी, लेकिन यह बात वह किसी से भी शेयर नहीं करेगी. सवि भवानी की बात मानने से मना कर देती है और कहती है कि मैं अपनी आई से कुछ नहीं छुपाती हूं. ऐसे में भवानी सवि को सच बताने से मना कर देती है, लेकिन बाद में सवि उससे वादा कर लेती है. ऐसे में भवानी सवि को बता देती है कि विराट उसका असली पिता है. सबूत के लिए वह सवि को दोनों की शादी की फोटोज भी दिखाती है. 

सवि की मदद से विराट-सई को करीब लाएगी सई

भवानी, सवि को बताती हैं कि सई और विराट के बीच बड़ा झगड़ा हो गया था, जिसके बाद से दोनों की बट्टी नहीं हो पाई. ऐसे में भवानी, सवि को विराट और सई को मिलाने की जिम्मेदारी देती है. दूसरी तरफ विराट की तबीयत खराब होने पर उसके कलीग उसे सई के अस्पताल ले आते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat.virakhi(@sairatxvirakhi)

वहां सई विराट का इलाज करती है. विराट उससे पूछता है कि उसे उसकी दवाइयां अभी भी याद हैं। ऐसे में सई बताती है कि एक डॉक्टर को अपने मरीज की सारी बातें याद होती हैं.

चव्हाण निवास जाएगी सवि

'गुम है किसी के प्यार में' अब पाखी की लाइफ में तूफान आने वाला है. सवि अपने पिता का नाम पता चलने के बाद सई से चव्हाण निवास में जाकर रहने की जिद करती दिखाई देगी. वह उसे यह भी बता देती है कि उसे पता चल गया है कि विराट उसके असली बाबा हैं. उसकी बातें सुनकर सई डर जाती है कि विनायक की तरह सवि भी कहीं उससे दूर न हो जाए.

ये भी पढ़ें- कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़