Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट की साजिशों का होगा अंत, सच तक पहुंचेगी सई

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में सई को विराट के झूठ की भनक लग चुकी है. अब वह विनायक तक जल्द पहुंचेगी और विराट को सबक सिखाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 01:14 PM IST
  • विराट के झूठ से पर्दा उठाएगी सई
  • बेटे विनायक का सच लगाएगी पता
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट की साजिशों का होगा अंत, सच तक पहुंचेगी सई

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है. सई अपने बेटे तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही है, वहीं विराट और पाखी का रिश्ता उलझता जा रहा है. सई को विराट के झूठ का पता लग गया है. जबकि विराट अभी भी सई को सच तक पहुचने से रोकने में लगा है.

जगताप की मदद लेगी सई

बीते एपिसोड में आपने देखा कि सई को पता चलता है कि विनायक अब इस दुनिया में नहीं रहा है. ये सब विराट का किया धरा होता है. वहीं सई करिश्मा की मदद भी करती करती है, लेकिन अपकमिंग एपिसोड में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. आप देखएंगे कि सई को एक मैसेज आता है, जिसकी वजह से उसे को विराट पर शक होता है कि वह कुछ छुपा रहा है. इसी वजह से सई जगताप कि मदद लेगी.

विराट और पत्रलेखा का हुआ झगड़ा

दूसरी तरफ पत्रलेखा के सब्र का बांध टूट रहा है. वह विराट से खूब लड़ती है. पाखी ने सई और विराट को गले मिलते हुए देखा था, जिस वजह से वह बहुत नाराज है. ऐसे में वह विराट से ढेर सारे सवाल करती हुई नजर आएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat(@sairatofficial.01)

पाखी विराट से बोलती है कि उन दोनों के बीच गहरी दोस्ती थी, लेकिन सई के आने के बाद वो भी खत्म हो गई है. वहीं विराट उसे बहुत मनाने की कोशिश करता है.

सई को मिलेगा विनायक के होने का सबूत

टीवी शो के अपकमिंग एपिसोड में सई को जगताप की मदद से यह पता चलेगा कि उसका खोया हुआ बेटा विनायक जिंदा है. वहीं उसे यह भी पता चलेगा कि विराट उससे ये सब छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में अब कहानी में आगे देखेंगे कि एक बार फिर सई विराट का खूब झगड़ा होगा.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़