Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट की पुलिस कंप्लेन करेगी सई, पत्रलेखा पर भी लगाएगी वीनू की किडनैपिंग का आरोप

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई अपने बेटे विनायक का सच परिवार वालों को बता देती है. तभी उसे पता चलता है की पाखी विनायक को लेकर घर से भाग गई है. वहीं शो में आफ देखेंगे कि एक बड़ा हादसा होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 04:46 PM IST
  • विनायक और पाखी के संग होगा हादसा
  • सई एक बार फिर खो देगी वीनू को!
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट की पुलिस कंप्लेन करेगी सई, पत्रलेखा पर भी लगाएगी वीनू की किडनैपिंग का आरोप

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है. सई और विराट की नोक झोक और पाखी के ग्रे शेड्स अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहे है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की सई विराट और पाखी के खिलाफ उसके बेटे कीकिडनेपिंग की शिकायत करती है. वहीं शो में पाखी खुद को मारने की कोशिश करेगी, उसे सई और विराट बचाने की कोशिश करेंगे और तभी गोली चल जाएगी.

शो में होगी एक मौत

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की सई पाखी और विनायक तक पहुंच जाती है. जैसी पाखी सई को देखती है उस पर बंदूक तान देती है. तभी सई उससे कहती है कि उसे जितनी गोली चलानी है चला दो, अब वह उसकी गिदड़ भपकीयों से नहीं डरेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat(@sai.rat2023)

तभी पाखी गन अपने माथे पर लगा लेती. उसी समय विराट वहां पहुंचता है, और तीनों एक दूसरे को बचाने की कोशिश करते हैं, तभी गोली चल जाती है.

वीनू के जाने से टूटा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट विनायक के जाने से पूरी तरह से टूट जाएगा और अपने परिवार के सामने फूट-फूटकर रोएगा. वह अपने परिवार से कहेगा कि वह कुछ भी करके इस बार अपने बेटे को ढूंढ़कर ही रहेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat(@sai.rat2023)

वहीं सई विराट और पाखी के खिलाफ विनायक की किडनैपिक के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा देगी. सई के इस फैसले से विराट पूरी तरह से शॉक्ड हो जाता है.

विराट पर सई ने किया गुस्सा

अपकमिंग एपिसोड में सई विराट पर बुरी तरह से भड़कती नजर आएगी. सई के बर्ताव से विराट पूरी तरह से हैरान रह जाएगा, वह सई को कभी ना माफ करने की बात कहेगा. इसके साथ ही विराट पत्रलेखा को सई से पहले ढूंढ़ने की भी कोशिश करता नजर आएगा. सोमवार को पत्रलेखा सई पर बंदूक तानती नजर आएगी. शो के इस एपिसोड को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. दर्शकों को शो काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Marianne Borgo: अपने ही घर में बंधक बनीं ये फ्रांसीसी एक्ट्रेस, बिना पानी के अंधेरे में रहने को मजबूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़