Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein spoiler: पत्रलेखा की चली जाएगी याददाश्त, सई-विराट आएंगे करीब

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein spoiler: छोटे पर्दे के धमाकेदार शो 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है. शो में विराट सई को सामने देख पाखी को इग्नोर करेगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 09:05 AM IST
  • विराट को भूली पाखी
  • सई को याद आया पुराना हादसा
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein spoiler: पत्रलेखा की चली जाएगी याददाश्त, सई-विराट आएंगे करीब

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने टीआरपी लिस्ट अपना कब्जा किया हुआ है. शो लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है. नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर पॉपुलर शो में इन दिनों हादसों का दौर चल रहा है. पत्रलेखा और विराट की जिंदगी में तूफान आया हुआ है. तीनों की लाइफ पूरी तरह से बदलने वाली हैं.

सई को लगा सदमा

'गुम है किसी के प्यार में' शो में आगे देखेंगे कि विराट पाखी को मनाने की कोशिश करता है. विराट कुछ कहता इससे पहले बस का टायर फट जाता है. बस डगमगा जाती है. उसमें बैठे लोगों को भी चोट लगनी शुरू हो जाती है. यह हादसा देखकर सई को अपने और विनायक के साथ हुआ हादसा याद आने लगता है.

पाखी को बस में ही भूला विराट

'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि टायर फटने से बस खाई में फंस जाएगी. विराट रस्सी से बस को रोकेगा और एक-एक करके सबको निकालने बचाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAIRATIANS♡ (@sairat_lover300)

इन सबके बीच पाखी बस में बेहोश हो जाएगी और विराट उसे निकालना भूल जाएगा. वह सई को बाहर चलने के लिए कहेगा, लेकिन उसे अपना विनायक याद आएगा और वह विनायक को बचाने की बात कहेगी.

पाखी की जान बचाएगी सई

शो में सबको यह लगने लगेगा कि पाखी एक्सीडेंट मर चुकी है. वही पाखी घायल अवस्था में मिलेगी और सई उसका ऑपरेशन करेगी. अब पाखी की जान बच पाएगी या नहीं, ये तो शो देखने के बाद ही पता चलागा. वहीं दूसरी तरफ खबर यह भी है कि पाखी अपनी याद्दाश्त खो देगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पत्रलेखा, सई और विराट की जिंदगी में आया तूफान, एक हादसा बदल देगा सब कुछ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़