Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई पर भड़केंगी भवानी काकू, विराट बताएगा विनायक का सच

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी का प्यार में' का अपकमिंग हंगामे से भरपूर होने वाला है. जहां भवानी को पाखी के सच का पता लगेगा और वह सई को पाखी की हालत का जिम्मेदार बताएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 01:53 PM IST
  • सई पर गंभीर आरोप लगाएगी भवानी
  • विराट के सामने आया विनायक का सच
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई पर भड़केंगी भवानी काकू, विराट बताएगा विनायक का सच

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) की दिलचस्प कहानी फैंस का खूब मनोरंजन कर रही है. आयशा सिंह और नील भट्ट का यह सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. आने वाले एपिसोड में आप खूब ड्रामा देखने वाले है. खबर की शो में फिर से सम्राट का जिक्र किया जाएगा और उससे जुड़े कई राज खुलेंगे. वहीं पाखी को भी विनायक का सच पता चल जाएगा. जबकि परिवार को पता चलेगा की पाखी अब कभी मां नहीं बन सकती है.

विराट को सई ने दिया सहारा

पाखी की हालत देख विराट टूट जाता है. सई उसे संभालती है. वह बच्चों को घर पर सुलाकर आती है. वहीं विराट से कहती है कि पाखी और विनायक उसका परिवार हैं. उनके बीच कोई नहीं आ सकता है. वहीं विराट कई बार सई को विनायक के बारे में बताने की कोशिश करता है.

सई पर भड़की काकू

सई पर भवानी अस्पताल में ही खूब चिल्लाती है. भवानी सई से कहती है, कि ये सब उसकी वजह से ही हुआ है. उसे अब सुकून मिल गया होगा कि पाखी उसके घर को चिराग नहीं दे पाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat.virakhi(@sairatxvirakhi)

तभी विनायक का भी जिक्र करती है. इसी बीच विराट सबको बताता है कि विनायक जिंदा है. इस बात को सुन सई को सदमा लग जाता है.

बाल-बाल बचे बच्चे

शो के आने वाले ऐपिसोड में आप देखंगे कि साहिबा प्रताप और रूही का नकली लॉकेट बनाकर प्रताप को दिखाती है, जिससे उसे लगता है कि उसकी रूही उसके पास आ गई है. वह उससे मिलने के लिए गेट खोलता है और तभी सई और विराट उसे धक्का देकर कमरे में घुस जाते हैं और अपने बच्चों की जान बचा लेते हैं.

ये भी पढ़ें- Trial By Fire Trailer: उपहार सिनेमा अग्निकांड को दिखाएगी 'ट्रायल बाय फायर', रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़