Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने सई का दिया साथ, सत्या के एक वार से पाखी ने उगला सच

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler:  छोटे पर्दे के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही मजेदार ट्विस्ट आने वाला है. शो में आप देखेंगे कि सत्या विराट को धमकी देगा की सई के केस से दूर रहे. वह सई को बचाने के लिए हर हद पार करेगा. वहीं पाखी इस केस को हारने के बाद अपने होश खो बैठेगी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 27, 2023, 12:41 PM IST
  • विराट- पाखी का टूटेगा रिश्ता
  • सई की नौकरी बचाएगा सत्या
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने सई का दिया साथ, सत्या के एक वार से पाखी ने उगला सच

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों पाखी और सई के बीच खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. सई की जिंदगी में आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि भवानी की वजह सई की मुसीबतें बढ़ जाती हैं, लेकिन विराट हालात संभाल लेता है. वहीं सत्या सई के खातिर पाखी से भिड़ जाता है और सारा सच उगलवा लेता है, जिससे पाखी केस हार जाती है.

भवानी ने खड़ी की मुश्किल

भवानी काकू ताकत के दमपर सई को केस जिताने की कोशिश करती है, वही मेडिकल काउंसिल की सदस्य काकू का सच जज को बता देती है. जिसके बाद जज पाखी के फेवर में फैसला सुनाने वाले होते हैं. तभी विराट जज को रोकता है और सई के पुराने मरीजों से मिलवाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat(@ayeshaxdolls)

सभी सई की खूब तारीफ करते हैं, जिसके बाद जज सई की बात सुनने को तैयार हो जाते हैं. 

सत्या ने ली सई की गारंटी

विराट की बात सुनने के बात सत्या भी सई का पक्ष लेता है. वह कहता है कि- सई अपने उरूलों से समझौता नहीं करती है, इस बात की गारंटी मैं भी ले सकता हूं. वहीं पूरा परिवार भी सई का साथ देता है. जिसके बाद पाखी और चिड़ जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat(@ayeshaxdolls)

वह विराट को घूर-घूरकर देखती है. वहीं विराट भी उसे नफरत भरी नजर से देखता है.

पाखी ने उगला सच

सत्या पाखी को अपनी बातों में फंसाकर गुस्सा दिलाता है. वह पाखी से कहता है कि आपको नहीं लगता सई आपके परिवार को छीनने की कोशिश कर रही है. दूसरी औरत को अपनी जगह नहीं दिखानी चाहिए. जिसके बाद पाखी आग बबूला हो जाती है और सारा सच बोल देती है, कि उसने यह केस सई को सबक सिखाने के लिए ही किया है. मैं उसे बताना चाहूंगी की अगर वह मेरा परिवार छीनेगी तो मैं उससे उसका सबकुछ छीन लूंगी.

इसे भी पढ़ें:  Anupmaa की कायल हुईं Uorfi Javed, रुपाली गांगुली के लिए एक्ट्रेस के लिए कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़