Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: अपने पागलपन और सई के प्यार में विराट लेगा सत्या की जान?

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' काफी हंगामा देखने को मिल रहा है.  शो में एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं. वहीं दर्शकों को सई और सत्या की शादी में विराट का खौफनाक चेहरा देखने को मिलेगा.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 26, 2023, 11:49 AM IST
  • सई के प्यार में पागल हुआ विराट
  • जुनूनियत में सत्या की लेगा जान!
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: अपने पागलपन और सई के प्यार में विराट लेगा सत्या की जान?

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. चाहे वह सई और सत्या की शादी हो या विराट का पागलपन हो. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई सत्या से शादी करेगी. वहीं विराट सत्या की जान लेने की कोशिश करेगा. दूसरी तरफ चव्हान परिवार में एक और तूफान दस्तक देगा, जिससे भवानी के परिवार में और दरार आएगी.

सई और सत्या की शादी के खिलाफ अंबा

अंबा सत्या और सई की शादी के खिलाफ  है. वह सत्या को ये शादी करने से मना करती है. अंबा सत्या से कहेगी कि सई गलत नहीं है, लेकिन वह पहले से शादीशुदा और 2 बच्चों की मां है. जहां सत्या सई से शादी करने की जिद पर अड़ा रहेगा, वहीं अंबा भी अपने फैसले से पीछे नहीं हटेगी. यहां तक कि गौरी, मैडी और आजी भी सई को अपनी बहू स्वीकार करने से मना कर देती हैं.

सई के कैरेक्टर उंगली उठाएगा विराट

विराट दिनों दिन अपनी हदें पार करता जा रहा है. सई सवि को समझाकर अपने ले जाने की कोशिश करेगी, लेकिन विराट वहां मुश्किल पैदा करेगा. विराट सई से कहेगा कि तुम्हें सत्या के साथ जितनी अय्याशी करनी है करो,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ayeshaxworlds

लेकिन मेरी बेटी मेरे पास रहेगी. विराट की बात सुन सई आपा खो बैठेगी और वह विराट का कॉलर पकड़कर उसकी सोच को घटिया बताएगी.

सत्या का खून करेगा विराट?

शो में देखने को मिलेगा कि विराट, सत्या के बीच नफरत बढ़ गई है. विराट सत्या को अपने प्यार का दुश्मन समझ रहा है. वह सत्या को अकेले में मिलने के लिए बुलाता है और उससे कहता है कि इस बारे में सई को पता नहीं नहीं बताना है, लेकिन सई को ये सब पता चल जाएगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विराट सत्या की जान लेने की कोशिश करता है.

ये भी पढ़ें- 15 साल में शादी, 18 साल में बनीं मां, मौसमी चटर्जी को ऐसे मिला था फिल्म 'बालिका बधू' में ब्रेक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़