Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई की लाइफ नए शख्स की हुई एंट्री, विराट का पत्ता होगा साफ

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में'की कहानी में नया मोड़ आने वाला है. जल्द ही शो में दिखाया जाएगा कि सई से परिवार को मिल रहे प्यार से पत्रलेखा का खून खौल उठेगा. वहीं सई की लाइफ में नए मेहमान की एंट्री भी होने वाली है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 14, 2023, 02:23 PM IST
  • 'गुम है किसी के प्यार में' में डॉ सत्या मचाएंगे धूम
  • क्या विराट-सई हो जाएंगे हमेशा के लिए अलग
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई की लाइफ नए शख्स की हुई एंट्री, विराट का पत्ता होगा साफ

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का हंगामे से भरपूर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' जमकर पत्रलेखा हंगामा कर रही है. मेकर्स शो को नंबर वन बनाने का लिए हर कोशिश कर रहे हैं. एक तरफ जहां सई को चव्हाण निवास में एंट्री मिल गई है, तो वहीं अब विनायक भी सई के करीब आने लगा है. बता दें की शो में एक नए चेहरे की भी एंट्री हो चुकी है.

विराट के करीब जाएगा विराट

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि विराट सई के कमरे में रुकने के लिए बहाना बनाता है. वह कभी मच्छर भगाने के बहाने तो कभी मच्छरदानी लगाने के बहाने उसके कमरे में रह जाता है. तभी वहां पर पत्रलेखा आती है, और वह विराट और विनायक से कहती है कि मैं तुम दोनों का कब से इंतजार कर रही हूं और तुम दोनों यहां पर बैठे हो. तभी विराट गुस्से में पाखी से कहता है कि मेरी बीवी हो तो मां बनने की कोशिश मत करो.

सई से बौखलाएगी पत्रलेखा

शो में आप देखेंगे की सई को किचन में देखकर पूरा परिवार उससे चाय और पोहे बनाने को कहता है. सबके कहने पर सई नाश्ता बना भी देती है. डाइनिंग टेबल पर सई के हाथ का बना खाना खा कर सब खुश हो जाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by naaziya (@ayesha.awesome01)

तभी पत्रलेखा शोर मचाकर सबको बताती है कि सई नहीं बल्कि मैं इस घर की बहू हूं, जो भी खाना पीना हो मुझसे कहो.

डॉक्टर सत्या की हुई एंट्री

सीरियल में सई कमिश्नर की पत्नी की मदद करती है कि तभी वहां एक शख्स आता है. वह सई को बताता है कि कमिश्नर की पत्नी को इंसुलिन नहीं बल्कि हार्ट अटैक आया है, लेकिन सई उसकी बात नहीं सुनती.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by naaziya (@ayesha.awesome01)

बाद में उसे पता चलता है कि वह शख्स कोई और नहीं बल्कि डॉक्टर सत्या हैं. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa spoiler: बेटी के लिए अनुपमा से दूर होगा अनुज, इशारों पर नचाएगी माया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़