Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पत्रलेखा से दूर होगा विराट, पत्नी के सामने सई को बाहों में भर बयां करेगा दर्द

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. आने वाले एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है. आप शो में देखेंगे कि पत्रलेखा के सामने विराट सई को अपनी पत्नी कहेगा और उसे गले से लगा लेगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 10, 2023, 03:27 PM IST
  • पत्रलेखा के जिंदगी में फिर लगा ग्रहण
  • सई-विराट आए एक दूसरे के करीब
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पत्रलेखा से दूर होगा विराट, पत्नी के सामने सई को बाहों में भर बयां करेगा दर्द

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' आए दिन खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. शो में आप देखेंगे कि कैसे पत्रलेखा की चाल उस पर ही उलटी पड़ जाती है.सई को नीचा दिखाने के चक्कर में उसका रिश्ता ही टूटने की कगार पर पहुंच जाता है. विराट सई की जगह पाखी को पराई औरत बता देता है. विराट का ये रूप देखकर पाखी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है.

पत्रलेखा को किटकिट बताएगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' जल्द ही देखने को मिलेगा कि चव्हाण निवास में सई के पैरों के निशान देखकर पत्रलेखा भड़क जाती है, पोछा लेकर वह निशान मिटाती है. ऐसे में वह खिसियाकर रसोईं में आ जाती है और सई को धक्का दे देती है. वह सई से कहती है कि तुम्हारी यहां आने की हिम्मत कैसे हुई. ये किचन मेरा है, पति मेरा है और घर मेरा है और अगर मेरे पति को कुछ खाना है तो मैं बना दूंगी.

पत्रलेखा को करारा जवब देगी सई

पत्रलेखा की बातें सुनने के बाद सई उसे मुंहतोड़ जवाब देती है. वह कहती है कि मैं ये सब मजबूरी में कर रही हूं, क्योंकि विराट नशे में है, लेकिन पत्रलेखा उसे ताना मारती है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat(@ayeshaxdolls)

'तुम्हें तो बहुत मजा आ रहा होगा ना' इस पर सई कहती है कि मुझे तुम में, तुम्हारी जिंदगी में और तुम्हारे पति में कोई दिलचस्पी नहीं है.

सई से दर्द बांटेगा विराट

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगी कि विराट सई को गले लगाकर रोने लगता है. वह कहता है कि तुम्हें मेरी वजह से परेशानी हो रही है ना, लेकिन मैं तुम्हें हमेशा खुश देखना चाहता हूं' तभी विराट नीचे गिर जाता है, ऐसे में सई उसे अपने साथ उसके कमरे में लेकर जाती है. वहीं विराट उसका हाथ पकड़कर खींच लेता है और कहता है कि वह उसके बिना खुद को अधूरा महसूस करता हूं. 

ये भी पढ़ें- बेहद गुस्सैल थी तबु की बहन फराह नाज, अनिल कपूर को एक्ट्रेस ने दे डाली थी ये धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़