Ghum hai kisi ke pyar main Spoiler: सई को पाने के लिए हर हद पार करेगा विराट, डॉ सत्या पर उठाया हाथ!

Ghum hai kisi ke pyar main Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' आज कल बड़ा हंगामा देखने को मिलने वाला है. शो में विराट सई को पाने के लिए हर हद पार करने वाला है, वहीं परिवार वाले विराट का ये रूप देखकर हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2023, 02:36 PM IST
  • विराट ने खोया अपना आपा
  • सई के लिए सत्या पर उठाया हाथ
Ghum hai kisi ke pyar main Spoiler: सई को पाने के लिए हर हद पार करेगा विराट, डॉ सत्या पर उठाया हाथ!

नई दिल्ली: Ghum hai kisi ke pyar main Spoiler: स्टार प्लस का शो 'गुम है किसी के प्यार में' इस वक्त काफी पसंद किया जा रहा है. शो में सई अपनी बेटी सावी को लेकर विराट के घर से जा चुकी है. विराट के कमरे में बंद करने के बावजूद दोंनो खिड़की से भाग जाती है. विराट को जब पता चलता है तो वग गुस्से पागल हो जाता है और उसे दर-ब-दर ढूंढ रहा है. इधर सई विराट से बचने को लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है.

सई ने पुलिस कमिश्नर से की बात

सई को पता चल जाता है कि विराट उसे  ढूंढ रहा है. जिसके बाद सई ने पुलिस कमिश्नर को फोन कर सारा मामला बता देती है. सई ने उनसे गुजारिश करती है कि विराट पर्सनली अपनी पावर का इस्तेमाल न कर पाए इसका वह ध्यान रखें. ऐसे में विराट के लिए ऑर्डर्स जारी कर दिए जाते हैं.

विराट ने डॉ सत्या से किया झगड़ा

वहीं विराट हॉस्पिटल पहुंच गया है, जहां उसने डॉ सत्या का कॉलर पकड़ उससे खूब झगड़ा किया है. डॉ सत्या मजाकिया अंदाज में विराट को बेवकूफ कह देते हैं, ऐसे में विराट को यह चुभ जाता है.

जिसके बाद विराट और सत्या के बीच झगड़े हो जाता है और विराट हाथ उठा देता है. 

सई कैसे रोकेगी विराट को

सई को विराट और सत्या के झगड़े के बारे में पता चलता है. वह नाराज हो जाती है. अब देखना होगा कि ऐसे में क्या सई का विराट से दूर भागेगी? सई के दूर जाने से विराट बौखला गया है, क्या ये विराट और सई के रिश्ते के लिए ठीक है? आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Lara Dutta Birthday: जब अक्षय कुमार ने लारा दत्ता की बचाई थी जान, मिस यूनिवर्स से हिंदी सिनेमा तक का ऐसे तय किया सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़